County XI के खिलाफ जडेजा की जबरदस्त बल्लेबाजी, पचासा ठोकने के बाद किया कुछ ऐसा, यकीन नहीं होगा- Video

County Select XI vs Indians: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम (Indians XI) के खिलाड़ी इंग्लैंड की काउंटी इलेवन (County Select XI) के खिलाफ 3 दिन का अभ्यास मैच खेल रही है

County XI के खिलाफ जडेजा की जबरदस्त बल्लेबाजी, पचासा ठोकने के बाद किया कुछ ऐसा, यकीन नहीं होगा- Video

पतासा जड़ने के बाद नहीं मनाया जश्न

County Select XI vs Indians: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम (Indians XI) के खिलाड़ी इंग्लैंड की काउंटी इलेवन (County Select XI) के खिलाफ 3 दिन का अभ्यास मैच खेल रही है. पहले दिन केएल राहुल (KL Rahul) ने शतक जमाया और भारतीय क्रिकेट फैन्स का अपनी बल्लेबाजी से दिल जीत लिया. केएल राहुल के अलावा सर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शानदार 75 रन की पारी खेलकर साबित कर दिया कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वो भारत के तुरूप का इक्का होंगे. जडेजा ने 146 गेंद पर 75 रन की पारी खेली, अपनी पारी में जडेजा ने 5 चौके और एक छक्का भी जमाया. जडेजा ने केएल राहुल के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 127 रन की बेजोड़ साझेदारी की और टीम को मुश्किल हालात से बाहर निकाले में अहम भूमिका निभाई. एक समय भारतीय इलेवन का स्कोर 4 विकेट पर 107 रन हो गया था. लेकिन जडेजा ने केएल राहुल के साथ मिलकर इंग्लैंड की पिच पर जमकर बल्लेबाजी की और पारी को आगे बढ़ाया. 

County Select XI vs Indians: केएल राहुल का धमाका, 149 गेंद पर जमाया शतक- Video

234 रन स्कोर पर केएल राहुल को रिटायर हर्ट आउट होकर मैदान छोड़ना पड़ा. दूसरे खिलाड़ियों को मौका देने के लिए राहुल के शतक पूरा होने के बाद उन्हें पवेलियन में बुला लिया गया. राहुल के जाने के बाद जडेजा ने अपनी पारी उसी अंदाज में शुरू किया. बता दें कि भले ही जडेजा ने अर्धशतक जमाया लेकिन उन्होंने पचाया ठोकने के बाद तलबार नहीं चलाई और बेदह ही शांत नजर आए. फैन्स भी जडेजा का यह अंदाज देखकर हैरान रह गए. बता दें कि जडेजा जब भी शतक या अर्धशतक जमाते हैं तो बल्ले से तलबारबाजी कर इसका जश्न मनाते हैं लेकिन अभ्यास मैच में पचासा ठोकने के बाद भी किसी तरह का जश्न नहीं मनाया. यहां तक कि कुछ देर तक कैमरा उनपर ही रहा लेकिन उनके तरफ किसी तरह का जश्न नहीं मनाया गया.

County XI v Ind XI: लॉलीपॉप गेंद पर बोल्ड हुए मयंक अग्रवाल, आउट होने के बाद देखने लगे पिच- video

देखें Video

वैसे, 75 रन बनाने के बाद रविंद्र जडेजा गेंदबाज क्रेग माइल्स की गेंद पर पूल शॉट मारने के चक्कर में कैच कर लिए गए. जडेजा की पारी भी बेहद ही कमाल की रही. केएल राहुल और जडेजा ने अभ्यास मैच में शानदार बल्लेबाजी कर दूसरे बल्लेबाजों के सामने एक मिसाल कायम कर दी है. 

काउंटी XI Vs भारत XI: रोहित शर्मा कर रहे हैं कप्तानी, प्लेइंग XI, यहां पर देखें लाइव मैच


भारतीय इलेवन की ओर से रोहित शर्मा केवल 9 रन ही बना सके तो वहीं मयंक अग्रवाल ने 35 गेंद पर 28 रन की पारी खेली. हनुमा विहारी 24 रन बनाकर आउट हुए. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर ने 289 गेंद पर 20 रन की पारी खेली. बता दें कि पहले दिन के खेल खत्म होने पर इंडियंस ने 9 विकेट पर 306 रन बनाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com