County XI v Ind XI: लॉलीपॉप गेंद पर बोल्ड हुए मयंक अग्रवाल, आउट होने के बाद देखने लगे पिच- video

County XI v Ind XI: काउंटी इलेवन के खिलाफ भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम इंग्लैंड की काउंटी टीम के खिलाफ 3 दिन का अभ्यास मैच खेल रही है

County XI v Ind XI: लॉलीपॉप गेंद पर बोल्ड हुए मयंक अग्रवाल, आउट होने के बाद देखने लगे पिच- video

मयंक अग्रवाल हुए बोल्ड

County XI v Ind XI: काउंटी इलेवन के खिलाफ भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम इंग्लैंड की काउंटी टीम के खिलाफ 3 दिन का अभ्यास मैच खेल रही है. पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की पिच पर भारत के दोनों ओपनर्स 13 ओवर्स के अंदर आउट हुए हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sahrma) केवल 9 रन बनाकर लिंडन जेम्स की शॉर्ट गेंद पर कैच आउट कर लिए गए तो वहीं, मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) लिंडन जेम्स की लॉलीपॉप गेंद पर बोल्ड आउट होकर पवेलियन लौटे हैं. मयंक ने 35 गेंद पर 28 रन की पारी खेली है. अपनी पारी में मंयक ने 6 चौके जमाए. जिस गेंद पर मयंक बोल्ड हुए वो बेहद ही कमाल की रही.  

काउंटी XI Vs भारत XI: रोहित शर्मा कर रहे हैं कप्तानी, प्लेइंग XI, यहां पर देखें लाइव मैच

दरअसल बल्लेबाज मयंक बल्ले से रक्षात्मक शॉट खेलकर गेंद को रोकना चाहते थे लेकिन गेंदबाज की गेंद पिच पर टप्पा खाते ही अंदर की ओर गई और स्टंप पर जाकर लगी. जिससे मयंक बोल्ड हो गए. डरहम क्रिकेट ने मयंक के बोल्ड आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मयंक बोल्ड होने के बाद पिच को देखने लगे, उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि कैसे वो साधारण गेंद पर बोल्ड आउट हो गए.  

धवन की कप्तानी के मुरीद हुए सहवाग, बोले- जो द्रविड़ किया करते थे 'गब्बर' ने वही रोल निभाया


बता दें कि काउंटी XI के खिलाफ मैच में अश्विन, विराट कोहली और रहाणे नहीं खेल रहे हैं. टेस्ट सीरीज से पहले यह अभ्यास मैच काफी अहम साबित होने वाला है. भारतीय टीम 4 अगस्त से टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com