सूर्यकुमार यादव और जोस बटलर नहीं बल्कि यह बल्लेबाज तोड़ेगा IPL में बनाए गए 175 रनों का रिकॉर्ड? क्रिस गेल ने बताया

Chris Gayle IPL 175 runs: IPL में क्रिस गेल (Chris Gayle) ने 175 रन का स्कोर बनाकर विश्व क्रिकेट को चौंका दिया था, गेल के द्वारा बनाए गए 175 रन का रिकॉर्ड आजतक कोई भी बल्लेबाज नहीं तोड़ा है.

सूर्यकुमार यादव और जोस बटलर नहीं बल्कि यह बल्लेबाज तोड़ेगा IPL में बनाए गए 175 रनों का रिकॉर्ड? क्रिस गेल ने बताया

क्रिस गेल ने बताया कौन तोड़ेगा 175 रनों के रिकॉर्ड को

Chris Gayle IPL 175 runs: IPL में क्रिस गेल (Chris Gayle) ने 175 रन का स्कोर बनाकर विश्व क्रिकेट को चौंका दिया था, गेल के द्वारा बनाए गए 175 रन का रिकॉर्ड आजतक कोई भी बल्लेबाज नहीं तोड़ा है. टी-20 क्रिकेट में यह किसी भी बल्लेबाज के द्वारा बनाया गया सर्वोच्च स्कोर है. अब गेल ने खुद ही उस बल्लेबाज का नाम बताया है जो उनके द्वारा बनाए गए 175 रन के रिकॉर्ड को तोड़ सकता है. ‘लीजेंड स्पीक' पर जियोसिनेमा के साथ बात करते हुए गेल ने चौंकाने वाला नाम बताया है.

'यूनिवर्स बॉस' के नाम से मशहूर गेल ने सूर्यकुमार यादव नहीं और ना ही जोस बटलर को इसके लायक चुना है. गेल ने चौंकाते हुए केएल राहुल (KL Rahul) का नाम बताया है जो उनके 175 रन के रिकॉर्ड को तोड़ सकता है. गेल ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, 'यह केएल राहुल कर सकते हैं, उनके अंदर यह क्षमता है लेकिन मुझे अभी यह नहीं लगता है कि वो अपने इस क्षमता को समझ रहे हैं. लेकिन हमने -आपने राहुल को बैटिंग करते हुए देखा है. वह जब भी तेज बैटिंग करने का फैसला करेंगे वो इस रिकॉर्ड को तोड़ देंगे.'

गेल ने आगे कहा कि, रिकॉर्ड टूटने के लिए ही बनते हैं. और यह केएल राहुल कर सकते हैं. उनके पास ऐसी क्षमता है. जब वो 15 से 20 ओवर के बीच बैटिंग करते हैं तो वह डेथ ओवरों में खतरनाक बन जाते हैं. हमने उन्हें ऐसा करते हुए भी देखा है. केएल राहुल का आईपीएल में उच्चतम स्कोर 132 रन नाबाद है. बता दें कि आईपीएल में एक पारी में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले राहुल पांचवें बल्लेबाज हैं. 


वहीं, क्रिस गेल ने रोहित शर्मा को लेकर भी बात की और कहा कि वर्तमान क्रिकेटरों में उन्हें रोहित की बल्लेबाजी देखने में सबसे ज्यादा मजा आता है. बता दें कि 31 मार्च से आईपीएल का आगाज होने वाला है.

--- ये भी पढ़ें ---

* जब बीच मैदान में 'नाटू नाटू' गाने के स्टेप्स पर जमकर थिरके हरभजन और सुरेश रैना, 
* 'EPIC !! ICC Rankings: अश्विन ने एक बार फिर पलट दी बाजी, ICC टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में शिखर पर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com