अब इस टीम के लिए खेलेंगे चेतेश्वर पुजारा, ट्रेविस हेड की जगह टीम में मिली जगह

भारतीय टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा आगामी इंग्लिश काउंटी सत्र में ससेक्स के लिये खेलेंगे जो टीम में आस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड की जगह लेंगे.

अब इस टीम के लिए खेलेंगे चेतेश्वर पुजारा, ट्रेविस हेड की जगह टीम में मिली जगह

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा

खास बातें

  • ससेक्स के लिए खेलेंगे चेतेश्वर पुजारा
  • ट्रेविस हेड की लेंगे जगह
  • भारत के लिए 95 टेस्ट खेल चुके हैं पुजारा
नई दिल्ली :

भारतीय टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) आगामी इंग्लिश काउंटी सत्र में ससेक्स के लिये खेलेंगे जो टीम में आस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड (Travis Head) की जगह लेंगे. क्लब ने बृहस्पतिवार को कहा कि पुजारा ससेक्स के लिये प्रथम श्रेणी और लिस्ट ए मैच दोनों खेलेंगे. भारत के लिये 95 टेस्ट खेल चुके पुजारा को खराब फॉर्म के कारण बाहर किया गया है. वह इससे पहले यॉर्कशर और नॉटिंघमशर के लिये इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप खेल चुके हैं. 

क्लब ने एक बयान में कहा,‘‘ट्रेविस हेड ने बढी हुई अंतरराष्ट्रीय व्यस्तताओं और अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण अनुबंध से फारिग करने का अनुरोध किया था जो क्लब ने मान लिया है और 2022 सत्र में उनकी जगह चेतेश्वर पुजारा खेलेंगे.'' क्लब ने कहा,‘‘पुजारा पहले मैच से पूर्व ही आ जायेंगे और आरएल 50 (राष्ट्रीय एक दिवसीय चैम्पियनशिप) के अंत तक रहेंगे.''

ICC WWC 2022: पलक झपकते ही पूजा ने डायरेक्ट थ्रो से बेट्स का किया काम तमाम, बस देखते रह गए लोग, देखें Video


इंग्लिश काउंटी सत्र सात अप्रैल से शुरू होगा और ससेक्स का पहला मैच 14 अप्रैल को डर्बीशर के खिलाफ है. सत्र सितंबर तक चलेगा. पुजारा श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेल रही भारतीय टीम में नहीं है. उनकी घरेलू टीम सौराष्ट्र भी रणजी ट्रॉफी के नॉकआउट चरण में जगह नहीं बना सकी और आईपीएल में उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा. इसके मायने हैं कि वह पूरे सत्र में खाली हैं. 

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)