काउंटी क्रिकेट में दिखी भारत-पाक जोड़ी, ससेक्स के लिए किया पदार्पण

भारत के चेतेश्वर पुजारा और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने गुरुवार को यहां काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप डिविजन 2 में मेजबान डर्बीशर के खिलाफ ससेक्स की ओर से पदार्पण किया.

काउंटी क्रिकेट में दिखी भारत-पाक जोड़ी, ससेक्स के लिए किया पदार्पण

भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा और पाक विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान

खास बातें

  • मोहम्मद रिजवान ने ससेक्स के लिए किया पदार्पण
  • चेतेश्वर पुजारा के साथ खेलते हुए आएंगे नजर
  • पुजारा इससे पहले भी इंग्लैंड में प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल चुके हैं
डर्बी:

भारत (India) के चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने गुरुवार को यहां काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप डिविजन 2 में मेजबान डर्बीशर के खिलाफ ससेक्स की ओर से पदार्पण किया. पुजारा इससे पहले भी इंग्लैंड में प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल चुके हैं लेकिन पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान पहली बार काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. 

टॉम डेन्स की अगुआई वाली ससेक्स की अंतिम एकादश में पुजारा और रिजवान दोनों को जगह मिली है. डर्बीशर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिससे पुजारा और रिजवान के दूसरे दिन बल्लेबाजी करने की उम्मीद है.

'वह चुने गए लेकिन रैना नहीं': RR के खिलाफ फ्लॉप होते ही विजय शंकर पर बरसे फैंस


दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद भारतीय टीम से बाहर किए गए पुजारा की नजरें काउंटी क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन की बदौलत राष्ट्रीय टेस्ट टीम में वापसी करने पर टिकी हैं. रिजवान पिछले कुछ साल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज में से एक हैं.

ससेक्स की टीम अपना पहला मैच गंवा चुकी है और ऐसे में मुख्य कोच इयान सालिसबरी ने दोनों विदेशी स्टार खिलाड़ियों को डर्बीशर के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम में शामिल किया है.

स्लोवर यॉर्कर बनी जोस बटलर की कमजोरी, अबतक नहीं सुधार पाए अपनी कमी, देखें Video

मुख्य कोच ने टीम के बयान में कहा, ‘‘रिजवान और पुजारा की क्षमता के खिलाड़ियों को टीम से जोड़कर मैं बेहद रोमांचित हूं. वे विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं जिनके आने से पिच पर हमारे प्रदर्शन में सुधार होगा और साथ ही ड्रेसिंग रूप में उनकी मौजूगी का सकारात्मक असर पड़ेगा.''

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)