स्लोवर यॉर्कर बनी जोस बटलर की कमजोरी, अबतक नहीं सुधार पाए अपनी कमी, देखें Video

इंग्लिश विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर जिस तरह से लेग स्पिनरों के खिलाफ जुझते हुए नजर आते हैं, ठीक उसी तरह वह स्लोवर यॉर्कर पर नतमस्तक होते हुए नजर आ रहे हैं.

स्लोवर यॉर्कर बनी जोस बटलर की कमजोरी, अबतक नहीं सुधार पाए अपनी कमी, देखें Video

स्लोवर यॉर्कर बनी जोस बटलर की कमजोरी

खास बातें

  • राजस्थान रॉयल्स को गुजरात के खिलाफ मिली शिकस्त
  • फर्ग्यूसन ने जोस बटलर को किया बोल्ड
  • स्लोवर यॉर्कर बटलर की बनी कमजोरी
मुंबई :

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 24वां मुकाबला बीते गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में आरआर के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) एक बार फिर स्लोवर यॉर्कर गेंद को समझ नहीं पाए. नतीजा ये रहा कि उन्हें बोल्ड होकर पवेलियन लौटना पड़ा. बता दें ये पहली बार नहीं हुआ है जब बटलर स्लोवर यॉर्कर गेंद पर बोल्ड हुए हैं. वह जैसे लेग स्पिनरों के सामने फसते हुए नजर आते हैं. वैसे ही वह तेज गेंदबाजों के स्लोवर यॉर्कर को भी अबतक पढ़ने में नाकामयाब रहे हैं. 

बीते कल जीटी के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) ने जिस तरह से स्लोवर यॉर्कर गेंद पर बोल्ड कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. ठीक उसी तरह बीते सीजन में पंजाब किंग्स के लिए शिरकत कर रहे ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज झए रिचर्डसन (Jhye Richardson) ने इन्हें बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया था. तब से अबतक बटलर को अपनी इस कमी को पूरा करते हुए नहीं दिखा गया. 

IPL 2022: SRH vs KKR: आज हैदराबाद को कोलकाता से मिलेगी चुनौती, ये खिलाड़ी साबित हो सकते हैं 'X Factor'


बटलर बीते कल जबरदस्त लय में नजर आ रहे थे. अगर वह कुछ ओवर और मैदान में टिक जाते तो मैच का परिणाम कुछ और ही होता. उन्होंने बीते कल अपनी टीम के लिए महज 24 गेंदों का सामना करते हुए 54 रनों की तेजतर्रार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से आठ चौके और तीन छक्के निकले. 

वहीं बात करें कल के मुकाबले के बारे में तो बीते कल राजस्थान की टीम को गुजरात के खिलाफ 37 रनों से हार का सामना करना पड़ा. दरअसल इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने राजस्थान के सामने 193 रनों का लक्ष्य रखा था. 

IPL 2022 Points Table Update: GT को मिली इस सीजन की चौथी सफलता, अंकतालिका में पहुंची टॉप पर, पढ़ें अन्य टीमों की स्थिति

वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए आरआर की टीम निर्धारित ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी. टीम के लिए अनुभवी बल्लेबाज बटलर ने सर्वाधिक 54 रनों का योगदान दिया. हालांकि वह भी टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com