'वह चुने गए लेकिन रैना नहीं': RR के खिलाफ फ्लॉप होते ही विजय शंकर पर बरसे फैंस

गुजरात टाइटंस के लिए लगातार फ्लॉप हो रहे विजय शंकर को लेकर सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस भड़के हुए हैं.

'वह चुने गए लेकिन रैना नहीं': RR के खिलाफ फ्लॉप होते ही विजय शंकर पर बरसे फैंस

जीटी के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर

खास बातें

  • अपने तीसरे मुकाबले में भी फ्लॉप हुए विजय शंकर
  • आरआर के खिलाफ महज दो रन बनाने में रहे कामयाब
  • इस सीजन तीनो मुकाबले में फ्लॉप रहे हैं शंकर
मुंबई :

31 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) एक समय पर भारतीय चयनकर्ताओं की पहली पसंद हुआ करते थे. आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में चयनकर्ताओं ने अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) की जगह उन्हें टीम में शामिल किया था. हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ चोटिल होने के बाद वह दुबारा कभी टीम में वापसी नहीं कर पाए. इस बीच उनका प्रदर्शन भी गिरता रहा. मौजूदा समय में वह देश की प्रतिष्ठित टूर्नामेंट आईपीएल (IPL) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम के लिए शिरकत कर रहे हैं. हालांकि यहां भी उनका प्रदर्शन सोचनीय ही है.

शंकर ने आईपीएल के 15वें सीजन में गुजरात के लिए अबतक तीन मैच खेलते हुए तीन पारियों में 6.33 की एवरेज से 19 रन बनाए हैं. इस बीच उनके बल्ले से उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी 13 रनों की निकली है. जारी सीजन में शंकर के खराब प्रदर्शन को देखते हुए क्रिकेट प्रशंसक भड़के हुए हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उनके उपर सवाल उठा रहे हैं. यही नहीं कुछ फैंस का मानना है कि क्या शंकर के बजाय सुरेश रैना को टीम में शामिल नहीं किया जा सकता था. 

स्लोवर यॉर्कर बनी जोस बटलर की कमजोरी, अबतक नहीं सुधार पाए अपनी कमी, देखें Video


बता दें आईपीएल के 15वें सीजन के लिए सुरेश रैना (Suresh Raina) को किसी टीम ने नहीं खरीदा है. वह मौजूदा समय में मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं. बीते कल राजस्थान के खिलाफ विजय शंकर के एक बार फिर फ्लॉप होने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

बात करें मौजूदा समय में गुजरात टाइटंस के प्रदर्शन के बारे में तो टीम ने अबतक पांच मुकाबले खेले हैं. इस दौरान टीम को चार मुकाबलों में विजयश्री हासिल हुई, जबकि महज एक मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. गुजरात की टीम मौजूदा समय में आठ अंकों (+0.450) के साथ अंकतालिका में पहले स्थान पर स्थित है. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com