सुरेश रैना की IPL 2021 में होगी चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में वापसी

IPL 2021: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए एक बार फिर सुरेश रैना (Suresh Raina) चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम में वापसी करते हुए नजर आएंगे. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार सीएसके रैना को अगले सीजन के लिए रिटेन करने वाली है

सुरेश रैना की IPL 2021 में होगी चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में वापसी

सुरेश रैना की IPL 2021 में होगी चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में वापसी- रिपोर्ट

 IPL 2021: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए एक बार फिर सुरेश रैना (Suresh Raina) चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम में वापसी करते हुए नजर आएंगे. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार सीएसके रैना को अगले सीजन के लिए रिटेन करने वाली है तो वहीं पीयूष चावला और मुरली विजय को टीम से रिलीज कर देगी. बता दें कि बीसीसीआई ने आईपीएल खेलने वाली सभी टीमों से रिटेन और रिलीज करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट मांगी है. ऐसे में खबर है कि रैना एक बार फिर सीएसके की ओर से खेलते हुए दिखेंगे. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में निजी कारण के चलते रैना टूर्नामेंट छोड़कर वापस भारत आ गए थे.

ICC Test Rankings में ऋषभ पंत ने किया बड़ा कारनामा, इस नंबर पर पहुंचे, कोहली पिछड़े

रैना के टीम छोड़कर वापस लौटने पर सवाल भी खड़े हुए, माना जा रहा था कि सीएसके अगले सीजन में रैना को रिटेन नहीं करेगी. लेकिन अब ऐसा नहीं है. न्यूज एजेंसी की ओर से आई खबर के अनुसार सीएसके टीम मैनेजमेंट केदार जाधव को लेकर फैसला आज शाम करने वाला है. जाधव का परफॉर्मेंस पिछले सीजन में खास नहीं रहा था जिसके बाद ये कयास लगने लगे कि सीएसके उन्हें रिलीज करने वाली है. 

सुरेश रैना आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाज रहे हैं. उन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जाना जाता है. रैना के टीम में आने से सीएएसके टीम के मध्यक्रम को मजबूती मिलेगी. पिछले सीजन में रैना के न होने से टीम को काफी नुकसान पहुंचा था.  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डेवन ब्रावो और फाफ डुप्लेसिस टीम के साथ बने रहने वाले हैं.

Aus Vs Ind: फैन ने कहा, सिराज ने स्टार्क से ज्यादा विकेट लिए, तो एलिसा हीली ने दिया दिल जीतने वाला जवाब


 सुरेश रैना ने आईपीएल में 4527 रन बनाए हैं, आईपीएल में रैना ने 164 मैच खेल लिए हैं. बता दें कि हरभजन सिंह का सफर सीएसके टीम की ओर से समाप्त हो गया है. फ्रेंचाइजी ने हरभजन को रिलीज कर दिया है. खुद भज्जी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी सभी के साथ साझा की है. भज्जी ने सीएसके टीम का शुक्रिया भी अदा किया. हऱभजन भी निजी कारणों के चलते दुबई में आयोजित हुए आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​