विज्ञापन
This Article is From Sep 28, 2013

चैम्पियंस लीग : टाइटंस ने सनराइजर्स को आठ विकेट से हराया

रांची: दक्षिण अफ्रीका की टाइटंस ने चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट में शनिवार को रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए ग्रुप-बी के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से मात दे दी।

सनराइजर्स से मिले 146 रन के औसत लक्ष्य को टाइटंस ने 16.3 ओवरों में दो विकेट पर हासिल कर लिया।

टाइटंस के लिए जैक्स रुडोल्फ (नाबाद 49) और कप्तान हेनरी डेविड्स (64) ने बेहद उम्दा शुरुआत की, और पहले विकेट के लिए 112 रनों की साझेदारी की। डेविड्स ने 42 गेंदों का सामना कर सात चौके और चार छक्के लगाए, जबकि रुडोल्फ ने इतनी ही गेंदों में तीन चौके और दो छक्के जड़े। दोनों बल्लेबाजों ने इतनी शानदार बल्लेबाजी की कि शेष बल्लेबाजों को सिर्फ जीत की औपचारिकता पूरी करनी थी। सनराइजर्स के लिए डेल स्टेन और ईशांत शर्मा ने एक-एक विकेट हासिल किए।

इससे पहले, सनराइजर्स ने पार्थिव पटेल (26) और कप्तान शिखर धवन (37) के बीच हुई 62 रनों की साझेदारी और करण शर्मा (11) और डेल स्टेन (27) के बीच आठवें विकेट के लिए नाबाद 33 रनों की तेज साझेदारी की बदौलत 145 का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही।

पटेल और धवन ने शुरुआती 6.3 ओवरों में 9.53 के औसत से पहले विकेट के लिए 62 रनों की साझेदारी की। पटेल ने 24 गेंदों में दो चौके और दो छक्के लगाए जबकि धवन ने 21 गेंदों का सामना कर सात चौके और एक छक्का लगाया।

पटेल और धवन हालांकि थोड़े-थोड़े अंतराल के बाद पवेलियन लौट गए और सनराइजर्स टीम बेहद दबाव में आ गई और उसका रन रेट काफी गिर गया। लेकिन शर्मा और स्टेन के बीच मैच की दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी में दोनों बल्लेबाजों ने 14.14 की रनगति से रन बटोरकर टीम को कुछ हद तक संघर्ष करने लायक स्कोर खड़ा कर दिया। टाइटंस के लिए डेविड वीज ने सर्वाधिक तीन विकेट हासिल किए।

इस मैच के साथ ही टाइटंस के तीन मैचों में आठ अंक हो गए और वह पांच टीमों की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है जबकि सनराइजर्स चौथे स्थान पर खिसक गई है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
चैम्पियंस लीग : टाइटंस ने सनराइजर्स को आठ विकेट से हराया
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com