ब्रेट ली ने चुने T20 वर्ल्ड कप के टॉप 5 बल्लेबाज, भारत और पाकिस्तान का यह बल्लेबाज इस बार मचाएगा गदर

TOP 5 BATSMEN Brett Lee: T20 वर्ल्ड कप का आगाज हो गया है. अबतक विराट कोहली (Kohli in T20 World Cup) ने बल्ले से कमाल दिखाया है तो वहीं दूसरी ओर गेंदबाजों का भी जलवा देखने को मिला है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने टी-20 वर्ल्ड  कप (T20 World Cup) को लेकर भविष्यवाणी की है

ब्रेट ली ने चुने T20 वर्ल्ड कप के टॉप 5 बल्लेबाज, भारत और पाकिस्तान का यह बल्लेबाज इस बार मचाएगा गदर

Brett Lee ने चुने T20 वर्ल्ड कप के टॉप 5 बल्लेबाज

TOP 5 BATSMEN Brett Lee: T20 वर्ल्ड कप का आगाज हो गया है. अबतक विराट कोहली (Kohli in T20 World Cup) ने बल्ले से कमाल दिखाया है तो वहीं दूसरी ओर गेंदबाजों का भी जलवा देखने को मिला है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने टी-20 वर्ल्ड  कप (T20 World Cup) को लेकर भविष्यवाणी की है और ऐसे 5 बल्लेबाजों के नाम बताए हैं जो इस बार अपनी बल्लेबाजी से कमाल कर सकते हैं. अपने यू-ट्यूब चैनल पर ब्रेट ली (Brett Lee) ने अपने पंसद के टॉप 5 बल्लेबाजों को चुना है. 

'1 2 4 0 4 4 1 1 6 4 6 1 0 6 6 1 6 6', स्टोइनिस ने मचाया तहलका, कांप उठे गेंदबाज, T20I में आया भूचाल- Video

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने विराट कोहली (Virat Kohli) को नंबर एक पर रखा है. ली ने कहा कि कोहली काफी अनुभवी है और उनके पास काफी सारा टैलेंट है. वह इस टी-20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शामिल होंगे. वहीं, पूर्व तेज गेंदबाज ने दूसरे नंबर पर डेविड वॉर्नर  (David Warner)  को रखा है. उन्होंने कहा कि वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया में खेल रहे हैं और उन्हें अपने घर पर बल्लेबाजी करने में मजा आता है. इस बार भी वह कमाल कर सकते हैं. 


तीसरे नंबर पर ब्रेट ली ने पाकिस्तान के बाबर आजम (Babar Azam) को रखा है. ली ने कहा कि बाबर का कवर ड्राइव शॉट देखना अद्भूत होता है. वह बेहतरीन कवर ड्राइव शॉट खेलते हैं. दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज में बाबर शामिल हैं. उम्मीद है कि वो इस बार अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाएंगे. 

चौथे नंबर पर  इंग्लैंड के  बेन स्टोक्स  (Ben Stokes) को रखा है. बेन स्टोक्स इंग्लैंड के ऑलराउंड है, इस बार बेन स्टोक्स भी अपनी बल्लेबाजी से कमाल कर सकते हैं. वहीं, ब्रेट ली ने नंबर 5 पर ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड को रखा है. ब्रेट ली ने कहा कि उन्हें टिम डेविड (Tim David) से काफी उम्मीद है. 

अजब-गजब ! जिम्बाब्वे को मुफ्त में मिले '5 रन', अपनी किस्मत पर यकीन नहीं कर पा रहे डीकॉक, देखें Video

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि उनकी बल्लेबाजी मैच का पासा पलटने का काम करती है. उम्मीद है कि इस बड़े मंच पर भी डेविड अपनी बल्लेबाजी से जलवा दिखाने में सफल रहेंगे. 

ब्रेट ली ने चुने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के टॉप 5 बल्लेबाज
विराट कोहली, डेविड वॉर्नर, बाबर आजम, बेन स्टोक्स, टिम डेविड

मार्कस स्टोइनिस की आतिशी पारी, ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को हराया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com