BPL 2022: आंद्रे रसेल जिस तरह से आउट हुए, इस वीडियो को देख मुंह से बस यही निकलेगा 'हाय रे किस्मत'

बीपीएल के दूसरे मुकाबले में मिनिस्टर ग्रुप ढाका के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल जिस तरह से रन आउट हुए उसे देख लोगों के मुंह से बस यही...

BPL 2022: आंद्रे रसेल जिस तरह से आउट हुए, इस वीडियो को देख मुंह से बस यही निकलेगा 'हाय रे किस्मत'

आंद्रे रसेल हुए अजीबोगरीब तरीके से रन आउट

खास बातें

  • आंद्रे रसेल अजीबोगरीब तरीके से हुए रन आउट
  • कैरेबियन खिलाड़ी को खुलना टाइगर्स के खिलाफ नहीं मिला किस्मत का साथ
  • सस्ते में लौटे पवेलियन
मीरपुर:

बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 (Bangladesh Premier League 2022) का आगाज हो चूका है. बीते शुक्रवार को इस लीग में दो रोमांचक मुकाबले खेले गए, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा दूसरे मुकाबले की हो रही है. दरअसल बीपीएल के दूसरे मुकाबले में मिनिस्टर ग्रुप ढाका के कैरेबियन ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) जिस तरह से रन आउट हुए उसे देख वहां उपस्थित सभी लोग अवाक रह गए. 

यह मुकाबला मिनिस्टर ग्रुप ढाका और खुलना टाइगर्स के बीच मीरपुर (Mirpur) स्थित शेर-ए-बांग्ला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा था. इस मुकाबले में खुलना टाइगर्स के कप्तान मुशफिकुर रहीम ने टॉस जीतकर मिनिस्टर ग्रुप ढाका को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. 

कोहली को लेकर शोएब अख्तर ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हें कप्तानी छोड़ने के लिए 'मजबूर' किया गया


ढाका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरुआत करने में कामयाब भी रही, लेकिन टीम को जब निचले क्रम में तेजी से रन बनाने की जरूरत थी. उस वक्त टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल (07) गैर जिम्मेदाराना तरीके से रन आउट होकर पवेलियन चलते बनें.

ढाका की टीम के लिए मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए रसेल को मेहदी हसन ने रन आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. दरअसल परेरा की आखिरी गेंद पर रसेल ने शॉर्ट थर्डमैन में शॉट खेलकर एक रन चुराना चाहा. इस दौरान शॉर्ट थर्डमैन पर फील्डिंग कर रहे मेहदी हसन ने स्ट्राइकर्स एंड के स्टम्प्स को निशाना बनाते हुए थ्रो किया, लेकिन गेंद वहां न लगकर नॉन स्ट्राइकर एंड की स्टंप से जा टकराई. 

ICC U-19 WC 2022: राज बावा ने तोड़ दिया धवन का वर्षों पुराना रिकॉर्ड, अंडर-19 वर्ल्ड कप के बनें नए किंग

इसके साथ ही रसेल को भारी कदमों के साथ पवेलियन का रुख करना पड़ा. बता दें इस दौरान दूसरे छोर पर ढाका के कप्तान महमुदुल्लाह मौजूद थे. मीरपुर में घटे इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर रसेल की किस्मत को भी कोस रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'शून्य' पर आउट होकर विराट कोहली ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, रोहित शर्मा और राहुल द्रेविड़ को छोड़ा पीछे
. ​