धवन से मिले 'बॉलीवुड के धवन', मिलकर बुझाई पहेलियां, भारतीय क्रिकेटरों से मिलकर 'बच्चे' बने एक्टर

शिखर धवन एंड टीम 18 अगस्त से जिम्बाब्वे में शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलने जा रहे हैं. इस दौरे में बाएं हाथ के बल्लेबाज उप-कप्तान होंगे, जबकि केएल राहुल की कप्तानी करेंगे.

धवन से मिले 'बॉलीवुड के धवन', मिलकर बुझाई पहेलियां, भारतीय क्रिकेटरों से मिलकर 'बच्चे' बने एक्टर

Shikhar Dhawan से मिले Varun Dhawan

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने शनिवार को स्टार ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और जिम्बाब्वे के लिए रवाना हो रही भारतीय टीम के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की. उन्होंने मजाक में ये भी कहा कि भारतीय ओपनर ने उनसे कुछ पहेलियाँ बुझाई. वरुण धवन के साथ उनकी पत्नी (Varun Dhawan Wife) नताशा दलाल के भी टीम इंडिया (Team India) के साथ पोज किया. जुग जुग जियो एक्टर ने ट्वीट किया, "सुबह 4 बजे मैं एक कैंडी की दुकान में एक लड़के की तरह था. भारतीय क्रिकेट टीम से मिलने और उनके आने वाले दौरे के बारे में बातचीत करने के लिए बहुत उत्साहित था. साथ ही शिखर धवन ने मुझसे कुछ पहेलियां सुलझाई."

धवन एंड टीम 18 अगस्त से जिम्बाब्वे में शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलने जा रहे हैं. इस दौरे में बाएं हाथ के बल्लेबाज उप-कप्तान होंगे, जबकि केएल राहुल की कप्तानी करेंगे.

इससे पहले, जिम्बाब्वे दौरे (India tour of Zimbabwe) के लिए शिखर धवन को टीम इंडिया का कप्तान नियुक्त किया गया था, लेकिन केएल राहुल (KL Rahul) के फिट घोषित होने के बाद दाएं हाथ के बल्लेबाज को कप्तानी सौंप दी गई.


जिम्बाब्वे के लिए टीम इंडिया ने शनिवार को उड़ान भरी. BCCI ने सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी.

भारत ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ उनके घर पर वाइट बॉल सीरीज (West Indies India Series) खेली. तीन मैचों की वनडे सीरीज में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में भारत ने कैरेबियाई टीम को 3-0 से हराया.

टीम इंडिया: केएल राहुल (कप्तान) शिखर धवन (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर , कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर. 

VIDEOS: इस तरह मनाया गया Satwiksairaj Rankireddy का जन्मदिन, जश्न के दौरान शर्मा गए B'day Boy 

जिम्बाब्वे के लिए निकली Team India, लेकिन फैंस के बीच इस बात को लेकर नाराजगी, BCCI को बनाया निशाना- Pics

अगस्त के महीने में MS Dhoni ने सोशल मीडिया पर फिर किया बड़ा ‘धमाका', दो साल पहले इसी तरह अचानक लिया था संन्यास

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com