टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका, Jasprit Bumrah टी20 वर्ल्ड कप 2022 से हुए बाहर, Report

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी20 मैच (India vs Australia) खेले थे लेकिन वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज (India vs South Africa) का पहला मैच खेलने के लिए तिरुअनंतपुरम नहीं गए थे.

टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका, Jasprit Bumrah टी20 वर्ल्ड कप 2022 से हुए बाहर, Report

Jasprit Bumrah का विश्व कप से बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है

खास बातें

  • टीम इंडिया कोे बड़ा झटका
  • बुमराह विश्व कप से बाहर हुए, सूत्रों की खबर
  • भारत को दूसरा बड़ा झटका
नई दिल्ली:

अगले महीने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में हिस्सा लेने जा रही टीम इंडिया कोे जोर का झटका लगा है. और बीसीसीआई के नजदीकी सूत्रों की मानें जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah is ruled out of the World Cup)  चोटिल होने के कारण टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) से बाहर हो गए हैं. मेगा इवेंट के लिए रवींद्र जडेजा के बाद यह एक और ऐसा बड़ा झटका है, जिसे भारत पर बहुत ही गहरा असर पड़ने पड़ेगा. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एक अधिकारी ने कहा कि बुमराह की पीठ में फ्रेक्चर है, जिसके लिए सर्जरी की भी जरूरत पड़ सकती है. इस कारण जसप्रीत बुमराह अगले कुछ महीने सक्रिय क्रिकट से दूर रह सकते हैं.  BCCI अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, “यह तय है कि बुमराह टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे. उन्हें पीठ दर्द की गंभीर परेशानी है और उन्हें छह महीने तक बाहर रहना पड़ सकता है.”

बुमराह ने पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में वापसी की थी, जिसमें उन्होंने दो मैच खेले जरूर थे, लेकिन वह प्रदर्शन के लिहाज से भी असरहीन दिखे, तो पूरी तरह  फिट भी नहीं दिखे. तभी से बुमराह को लेकर सवाल चल रहे थे और ये सवाल तब और वजनी हो गए, जब वह पीठ की चोट के कारण दक्षइिण अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच नहीं खेला. इसके बाद से फैंस में भी उन्हें लेकर खासी नाराजगी थी.

🚨 UPDATE 🚨

Jasprit Bumrah complained of back pain during India's practice session on Tuesday. The BCCI Medical Team assessed him. He is ruled out of the first #INDvSA T20I.#TeamIndia


रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बाद बुमराह दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं जो विश्वकप में नहीं खेल पाएंगे. जडेजा घुटने के ऑपरेशन से उबर रहे हैं.

दीप्ति शर्मा के रन आउट पर इंग्लिश कप्तान जोस बटलर की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया, कहा- अगर मेरी टीम में कोई ऐसा करेगा तो..

Neeraj Chopra ने वडोदरा में किया गरबा डांस, गोल्डन बॉय को साथ देखकर लोगों की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

SA की गेंदबाजी के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव ने ध्वस्त किए ये Records, इस मामले में मो. रिजवान को भी पछाड़ा

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com