विज्ञापन
Story ProgressBack

गौतम गंभीर के कोच बनते ही बदल जाएगी टीम इंडिया, BCCI ने मानी 'शर्ते'- रिपोर्ट

Gautam Gambhir Team India New Head Coach: भारतीय टीम के नए कोच का ऐलान जल्द होने वाला है. गौतम गंभीर ही टीम इंडिया के नए कोच बन सकते हैं.

गौतम गंभीर के कोच बनते ही बदल जाएगी टीम इंडिया,  BCCI ने मानी 'शर्ते'- रिपोर्ट
Gautam Gambhir

Team India New Head Coach: टीम इंडिया (Team India) के नए कोच के रूप में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) जल्द ही अपना कार्यकाल संभालने वाले हैं. दैनिक भास्कर के रिपोर्ट के अनुसार गंभीर टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से भारत के नए कोच के रूप में टीम के साथ जुडेंगे. बीसीसीआई (BCCI) जल्द ही इस बात का ऐलान करने वाला है. रिपोर्ट की मानें तो माह के अंत में बीसीसीआई गंभीर को लेकर ऐलान कर देगा. वहीं, रिपोर्ट में यह भी बात सामने आई है कि बीसीसीआई ने गंभीर की शर्ते भी मान ली है. दरअसल, रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के सूत्र ने कहा है कि "गंभीर को लेकर बीसीसीआई अपना फैसला बना चुका है और कोच के रूप में उनका चयन हो चुका है. सूत्र के अनुसार  T20 वर्ल्ड कप के बाद टीम का साथ छोड़ने वाले राहुल द्रविड़ को गंभीर रिप्लेस करेंगे."

रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई ने गंभीर की डिमांड को मान लिया  है. खबरों की मानें तो गंभीर जब कोच के तौर पर टीम के साथ जुड़ेंगे तो वो अपने मनपसंद स्पोर्ट स्टाफ के साथ आएंगे. वहीं, यह भी रिपोर्ट में कहा गया है कि वो टीम में कुछ बदलाव भी चाहते हैं . BCCI ने गंभीर की इन सभी शर्तों को मान लिया है. 

बता  दें कि जब रवि शास्त्री टीम के कोच बने थे तो उन्होंने ही विक्रम  राठौड़  को बल्लेबाजी कोच के रूप में टीम के साथ जोड़ा था. वहीं, जब शास्त्री गए और राहुल द्रविड़ कोच बने तो उन्होंने विक्रम राठौड़ को अपनी टीम के साथ ही रखा था. बता दें कि द्रविड़ के कोचिंग में गेंदबाजी कोच  पारस महाम्ब्रे  हैं तो वहीं,  टी. दिलीप टीम के फील्डिंग कोच के रूप में कार्यरत हैं. ऐसे में अब देखना है कि जब गंभीर टीम के साथ जुड़ेंगे तो क्या इन स्पोर्ट स्टाफ को अपने साथ रखेंगे या नहीं. यह देखने वाली बात होगी. 

ये भी पढ़े-  "T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा इतिहास रचने के करीब, ऐसा करते ही T20I में बनाएगें वर्ल्ड रिकॉर्ड

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs SL: कोच गंभीर का क्या पैगाम? जानें हार्दिक की जगह सूर्यकुमार यादव को क्यों मिली कमान
गौतम गंभीर के कोच बनते ही बदल जाएगी टीम इंडिया,  BCCI ने मानी 'शर्ते'- रिपोर्ट
gautam-gambhir-salary-how-much-as-team-india-head-coach-is-still-not-final-yet-despite-of-official-announcement-big-claim-in-report
Next Article
Gautam Gambhir: "लगभग..." के दायरे में होगा मुख्य कोच के रूप में गौतम गंभीर का वेतन - रिपोर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;