BBL 2023: 6 गेंद पर बनाने थे 10 रन, फिर टिम डेविड ने गेंदबाजी से किया करिश्मा, ऐसे पलट दिया मैच, देखें आखिरी ओवर का रोमांच- Video

BBL 2023: अपने पहले  मुकाबले में अपनी पारी के दौरान (चार चौके और एक छक्का लगाया) जबकि ब्रिस्बेन हीट (Brisbane Heat) के माइकल नेसर ने हीट के लिए 35 रन देकर 4 विकेट हासिल किये.

BBL 2023: 6 गेंद पर बनाने थे 10  रन, फिर टिम डेविड ने गेंदबाजी से किया करिश्मा, ऐसे पलट दिया मैच, देखें आखिरी ओवर का रोमांच- Video

BBL 2023

BBL 2023: बीबीएल 2023 में हरिकेंस (Hobart Hurricane) vs ब्रिस्बेन हीट (Brisbane Heat) के बीच खेले गए मुकाबले में हरिकेंस के लिए टीम डेविड (Tim David) ने शानदार गेंदबाज़ी की बदौलत आखिरी ओवर में 10 रन बचाने में सफल रहे और अपनी टीम को फाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को भी जिन्दा रखा. लाउंसेस्टन में  हरिकेंस (Hobart Hurricane) के 20 ओवर में 9-120 के जवाब में हीट (Brisbane Heat) ने  20 ओवरों में केवल 8 विकेट पर 118 रन ही बना पाई.

ब्रिस्बेन हीट (Brisbane Heat) के खिलाफ आखिरी ओवर में रन आउट ने मैच का रुख ही मोड़ दिया और हरिकेंस ने मुकाबला जीत लिया. होबार्ट हरिकेंस के तरफ से मैक राइट (Mac Wright) ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 56 रन की पारी खेली. मैक साल के अपने पहले  मुकाबले में अपनी पारी के दौरान (चार चौके और एक छक्का लगाया) जबकि ब्रिस्बेन हीट (Brisbane Heat) के माइकल नेसर ने हीट के लिए 35 रन देकर 4 विकेट हासिल किये.


हीट के पास 121 रन का पीछा करने के लिए सब कुछ था, हीट ने  16 ओवर के बाद 4 विकेट पर 102 रन बना लिए थे, अंतिम 4 ओवरों में 19 रन चाहिए थे, जिनमें से दो पावर सर्ज ओवर थे लेकिन   हरिकेंस ने स्थिति को पूरी तरह से बदल दिया.
 

ये भी पढ़े- 

IND vs NZ 3rd ODI: जब विराट कोहली के लिए ईशान किशन ने कुर्बान किया अपना विकेट, देखें Video

IND vs NZ: रोहित शर्मा का तूफानी शतक, 3 साल बाद वनडे सेंचुरी लगाकर की पोंटिंग की बराबरी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com