IND vs NZ 3rd ODI: जब विराट कोहली के लिए ईशान किशन ने कुर्बान किया अपना विकेट, देखें Video

IND vs NZ ODI: कोहली (Virat Kohli) अपने पूरे जोश में थे क्योंकि उनका मानना था कि एक रन संभव है लेकिन ईशान (Ishan Kishan) का दिमाग इसके विपरीत कह रहा था. अंत में दोनों बल्लेबाजों ने एक ही छोर पर वापसी की.

IND vs NZ 3rd ODI: जब विराट कोहली के लिए ईशान किशन ने कुर्बान किया अपना विकेट, देखें Video

Ishan Kishan Run Out

IND vs NZ ODI: भारत के युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ विकेट के बीच दौड़ लगाने के दौरान मुश्किल में पड़ गए. इशान किशन (Ishan Kishan) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma Century) और शुभमन गिल (Shubman Gill) द्वारा दी गई बेहतरीन शुरुआत का अधिक से अधिक लाभ उठाने की कोशिश में एक रन लेने के प्रयास में दिखे, लेकिन बीच में ही हार मान ली.

कोहली, जो पिच के दूसरे छोर तक पहुंचने के इच्छुक थे, उन्होंने ध्यान नहीं दिया कि इशान का मन बदल गया है और रिजल्ट रन आउट था (Ishan Kishan Run Out). स्ट्राइकर एंड के करीब होने के बावजूद वो ईशान किशन थे जो अंततः रन आउट हो गए जबकि विराट बच गए. यह घटना 35वें ओवर में हुई, जब ईशान किशन का सामना जैकब डफी से हो रहा था. बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan Run Out) ने कवर करने के लिए सीधे गेंद को टैप किया और तेजी से सिंगल लिया लेकिन नॉन-स्ट्राइकर एंड से हां-ना में शामिल हो गए.

कोहली अपने पूरे जोश में थे क्योंकि उनका मानना था कि एक रन संभव है लेकिन ईशान का दिमाग इसके विपरीत कह रहा था. अंत में दोनों बल्लेबाजों ने एक ही छोर पर वापसी की और कोहली अपने साथी के सामने क्रीज बना रहे थे. इशान क्रीज पर नहीं लौटना चाह रहे थे, एक वक्त ऐसा लगा शायद ईशान सीनियर बल्लेबाज विराट के लिए अपना विकेट 'बलिदान' करने का फैसला कर रहे थे. यहां देखे वीडियो: 


कोहली (Virat Kohli) एक और बड़ी पारी खेलने के मूड में दिख रहे थे, लेकिन 27 गेंदों पर 36 रन बनाकर आउट हो गए. इससे पहले, भारत के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और शुभमन गिल (Rohit Sharma and Shubman Gill Century) ने टीम के लिए एक मजबूत नींव रखने के लिए दोनो ने शतक लगाए. यह तीन साल में भारत के कप्तान रोहित के लिए पहला वनडे शतक था. 

ये भी पढ़े- 

केवल 24 साल की उम्र में राशिद खान का टी-20 क्रिकेट में चौंकाने वाला रिकॉर्ड

राहुल-आथिया शेट्टी की शादी पर सोशल मीडिया पर आयी फनी मीम्स की बाढ़, आप हंसे बिना नहीं रहेंगे

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com