बप्पी लाहिरी के निधन पर सचिन ने बताया, ड्रेसिंग रूम में हमेशा उनके इस गाने को सुनते थे..'

Bappi Lahiri Passes Away: डिस्को म्यूजिक को ऊंचाइयों तक पहुंचाने वाले डिस्को किंग बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) का आज निधन हो गया. उनके गाने आज भी काफी पॉपुलर हैं और शादी या फिर पार्टी, उसमें बप्पी दा के गाने रंग जमा देते हैं.

बप्पी लाहिरी के निधन पर सचिन ने बताया, ड्रेसिंग रूम में हमेशा उनके इस गाने को सुनते थे..'

बप्पी दा को सचिन ने ऐसे किया याद

खास बातें

  • बप्पी दा का हुआ निधन
  • सोशल मीडिया पर फैन्स दे रहे हैं श्रद्धांजलि
  • तेंदुलकर ने बताया, ड्रेसिंग रूप में किस गाने को हमेशा सुना करते थे

Bappi Lahiri Passes Away: डिस्को म्यूजिक को ऊंचाइयों तक पहुंचाने वाले डिस्को किंग बप्पी लाहिरी (Bappi Lahiri) का आज निधन हो गया. उनके गाने आज भी काफी पॉपुलर हैं और शादी या फिर पार्टी, उसमें बप्पी दा के गाने रंग जमा देते हैं. बप्पी दा के निधन से पूरा देश शोक में हैं. वहीं, भारतीय क्रिकेट के सितारे भी अपने चहेते बप्पी दा के निधन से दुखी है. खासकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट कर बप्पी दा के निधन पर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है और साथ ही अपने फेवरेट गाने का नाम भी बताया है. तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में बप्पी दा की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'मैंने वास्तव में बप्पी दा के संगीत का आनंद लिया, विशेष रूप से "याद आ रहा है" - इसे ड्रेसिंग रूम में कई बार सुना, उनकी प्रतिभा की सीमा वास्तव में अद्भुत थी. आप हमेशा याद आएंगे'.

IND vs WI 1st T20I: रोहित शर्मा ने बनाया 'महारिकॉर्ड', ऐसा करने वाले दुनिया के केवल दूसरे क्रिकेटर बने

बता दें कि सचिन अपने क्रिकेट करियर के दौरान अपने आई पोड में हिन्दी गाने रखा करते थे. जिसमें बप्पी दा के गाने विशेश तौर पर हुआ करते थे. सचिन ने अपने ट्वीट में जिस गाने का जिक्र किया है वह गाना काफी लोगों का फेवरेट है. बता दें कि 1982 की फिल्म डिस्को डांसर में यह गाना मिथुन चक्रवर्ती पर फिल्माया गया था. इस फिल्म औऱ गाने की वजह से ही मिथुन को करियर में नई पहचान मिली थी. 


IND vs WI 1st T20I: रवि बिश्वोई ने किया T20I में डेब्यू, कुलदीप यादव ने गले से लगाया, BCCI ने शेयर किया Video

दूसरी ओर सचिन के अलावा हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी बप्पी दा को श्रद्धांजलि दी है. भज्जी ने अपने ट्वीट में लिखा, बप्पी दा के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ .. 'आपके गाने हमेशा हमारे ड्रेसिंग रूम में बजाए जाते थे .. #RIPbhappida परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना .. ओम शांति.'

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी ट्वीट किया है, कोहली ने लिखा, 'भारतीय संगीत उद्योग का एक प्रतीक, बप्पी लाहिड़ी आप बहुत याद आएंगे.'

शाहरुख खान ने बताया, मयंक अग्रवाल को नहीं बल्कि इसे बनना चाहिए पंजाब किंग्स का नया कप्तान

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी ट्वीट किया, युवी ने लिखा, 'महान संगीतकार #बप्पीलाहिरी जी के निधन का दुखद समाचार, उन्हें उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली संगीत रचनाओं के लिए याद किया जाएगा, जिन्हें हर उम्र के लोग पसंद करते हैं. परिवार को मेरी तरफ़ से संवेदना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीत के आगे खत्‍म हुई थकान, अंडर-19 वर्ल्‍ड कप जीतकर लौटे यश धुल आते ही पहुंचे स्‍कूल.