बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, पूरे 20 खिलाड़ियों को मिली जगह, जानें पूरी टीम

BAN vs PAK बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों के लिए पाकिस्तान (Pakistan Team) ने 20 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है, जिसमें  इंजमाम उल हक (Imam-ul-Haq) के भतीजे इमाम उल हक की वापसी हुई है.

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, पूरे 20 खिलाड़ियों को मिली जगह, जानें पूरी टीम

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान

खास बातें

  • बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान
  • इमाम-उल हक की हुई टीम में वापसी
  • टेस्ट सीरीज का आगाज 26 नवंबर से

BAN vs PAK बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों के लिए पाकिस्तान (Pakistan Team) ने 20 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है, जिसमें इंजमाम उल हक (Imam-ul-Haq) केभतीजे इमाम उल हक की वापसी हुई है. बांग्लादेश और पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज 26 नवंबर से होने वाला है. इमाम उल हक को मौजूदा कायद-ए-आजम ट्रॉफी में धमाकेदार फॉर्म के कारण टीम में वापस बुला लिया गया है, जहां उन्होंने अब तक पांच पारियों में 488 रन बनाए हैं. मध्यक्रम के बल्लेबाज कामरान गुलाम और ऑफ स्पिनर बिलाल आसिफ को भी 20 सदस्यीय टीम में जगह मिली है.

IND vs NZ: क्या कोच द्रविड़ के कारण बदलेगी रहाणे की किस्मत? न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज करियर के लिए अहम

बिलाल आसिफ ने लेग स्पिनर यासिर शाह की जगह ली है जो अभी तक घरेलू टी20 टूर्नामेंट में खेलने के दौरान लगी अंगूठे की चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं. पाकिस्तान के वेस्टइंडीज दौरे के दौरान बाहर रहने के बाद कामरान की भी टीम में वापसी हुई है. तेज गेंदबाज हारिस रऊफ और शाहनवाज दहानी को टीम में शामिल नहीं किया गया है और उन्हें दौरे के टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद पाकिस्तान वापस जाने की अनुमति दी जाएगी.

बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 26 नवंबर से चटगांव में और दूसरा टेस्ट 4-8 दिसंबर के बीच ढाका में खेला जाएगा. बता दें कि पाकिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक पहुंची थी और ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार गई थी. वही, बांग्लादेश की टीम सुपर 12 स्टेज में एक भी मैच नहीं जीत पाई थी. 

Video: दर्शक दीर्घा में वॉर्नर की छक्के वाली गेंद को फैंस ने लपका, ICC ने वीडियो शेयर कर लिखा...

पाकिस्तान की टीम का ऐलान


बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्ला शफीक, आबिद अली, अजहर अली, बिलाल आसिफ, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हसन अली, इमाम-उल-हक, कामरान गुलाम, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, नौमान अली साजिद खान, सरफराज अहमद, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, जाहिद महमूद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार जीता टी20 वर्ल्ड कप, न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया