VIDEO: “कप्तान मैं हूं..”, मोहम्मद रिजवान ने किया अपील, अंपायर के इस फैसले से चिढ़ गए Babar Azam

पथुम निसांका (Pathum NIssanka) के खिलाफ लिए गए DRS का फैसला पाकिस्तान के पक्ष में नहीं आया. जिसके बाद उन्होंने 48 गेंद में नाबाद 55 रन की मैच जीताऊ पारी खेली. बाबर आजम (Babar Azam) की टीम ये मैच पांच विकेट से हार गई.

VIDEO: “कप्तान मैं हूं..”, मोहम्मद रिजवान ने किया अपील, अंपायर के इस फैसले से चिढ़ गए Babar Azam

Babar Azam

नई दिल्ली:

पाकिस्तान को शुक्रवार को श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप सुपर 4 स्टेज के आखिरी मैच (Pakistan vs Sri Lanka) में पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा. बाबर आजम (Babar Azam) की टीम को 121 रन पर ऑल आउट करने के बाद दासुन शनका एंड कंपनी ने 17 ओवर में टारगेट को हासिल किया. पथुम निसांका (Pathum Nissanka) ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेल टीम को जीत की रेखा पार कराई. इस जीत के साथ श्रीलंका ने सुपर 4 स्टेज (Asia Cup 2022) का अंत टॉप पर किया है, तीन के तीन मैच जीतकर. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार को दुबई में फाइनल (Asia Cup Final) खेला जाएगा.  

हालाँकि, भले ही यह एक कम स्कोर वाला मैच था और श्रीलंका ने आसानी से जीत हासिल की. लेकिन 16वें ओवर में ड्रामा देखने को मिला जब अंपायर ने तीसरे अंपायर को DRS के लिए इशारा किया, जबकि बाबर ने इसकी मांग नहीं की थी.

“खाओ पियो ऐश करो मित्रों...”, फिटनेस फ्रीक Virat Kohli ने बदला अपना मंत्र, देखिए उनके बचपन की ये क्यूट फोटो 


ग्रीन पार्क में आज गूंजेगा ‘Sachin.. Sachin..', मैच से कुछ घंटे पहले Tendulkar ने शेयर किया अपना ये Video 

ओवर की पहली गेंद पर, जब हसन अली (Hasan Ali) एक शॉर्ट-पिच डिलीवरी को  निसांका का बाहरी किनारा लगा और गेंद कीपर के दस्तानों में चल गई. जिसके लिए विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने कॉट बिहाइंड की एक मजबूत अपील की. हालांकि, अंपायर अपने नॉट आउट फैसले पर अडिग रहे, जिसके बाद कप्तान बाबर पुष्टि करने के लिए पिच की ओर चलकर आए.

बाबर की ओर से DRS की अपील नहीं किए जाने के बावजूद, अंपायर ने रिव्यू ले लिया. बाबर इससे खुश नजर नहीं आए और उन्हें अंपायर की ओर "मैं कप्तान हूं" कहते हुए देखा जा सकता है.

आखिरकार पाकिस्तान ये रिव्यू हार गई क्योंकि बल्ले और गेंद के बीच एक बड़ा गैप था. दोनों टीम अब रविवार को होने वाले खिताबी मुकाबले में आमने-सामने होंगे.

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया ने हास्यास्पद रूप से रन आउट का मौका गंवाया, वर्ल्ड क्लास प्लेयर्स से नहीं होगी ऐसी उम्मीद

* VIDEO: सुरेश रैना ने वापसी का किया ऐलान, तो महान ब्रायन लारा ने कहा- “प्लीज, हमारे खिलाफ आराम से खेलना”

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com