VIDEO: Babar Azam ने एक PSL मैच के बाद की मैदान की सफाई, अपने स्टार को ऐसा करते देख इंटरनेट ने किया रिएक्ट

कराची किंग्स और पेशावर जाल्मी के बीच पाकिस्तान क्रिकेट लीग (PSL) के मैच के बाद बाबर आजम (Babar Azam) को अन्य खिलाड़ियों के साथ मैदान की सफाई करते देखाई दिए. बाबर ने हाल ही में ICC के 'क्रिकेटर ऑफ द ईयर' 2022 का पुरस्कार जीता है.

VIDEO: Babar Azam ने एक PSL मैच के बाद की मैदान की सफाई, अपने स्टार को ऐसा करते देख इंटरनेट ने किया रिएक्ट

Babar Azam in a PSL match

Viral Video: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने हाल ही में ICC के 'क्रिकेटर ऑफ द ईयर' 2022 का पुरस्कार जीता है. स्टार बल्लेबाज वर्तमान में वर्ल्ड क्रिकेट में लगातार प्रदर्शन करने वालों सबसे शानदार क्रिकेटरों में से एक है. वह अपनी राष्ट्रीय टीम (Pakistan Cricket Team) के लिए बल्लेबाजी का मुख्य आधार है और अक्सर पाकिस्तान का प्रदर्शन लगभग पूरी तरह से बाबर के प्रदर्शन पर निर्भर करता है. हाल ही में बाबर ने अपने व्यक्तित्व का एक नया पहलू दिखाया. कराची किंग्स और पेशावर जाल्मी के बीच पाकिस्तान क्रिकेट लीग (PSL) के मैच (Peshawar Zalmi vs Karachi Kings) के बाद कप्तान बाबर को अन्य खिलाड़ियों के साथ मैदान की सफाई करते देखा जा सकता है. अपने इस काम से वो इंटरनेट पर छा गए हैं और उनकी जमकर प्रशंसा हो रही है.

देखें Video: पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने मैच के बाद मैदान की सफाई की.

हाल ही में एक इंटरव्यू में, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अपनी वायरल बातचीत के बारे में चर्चा की. साल 2022 में भारत के इंग्लैंड दौरे के दौरान कोहली अपनी फॉर्म से जूझ रहे थे और उस समय बाबर (Babar Azam) ने सोशल मीडिया पर उन दोनों की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था - "यह भी बीत जाएगा". विराट ने ट्विटर पर बाबर के सपोर्ट का तुरंत जवाब दिया. उन्होंने लिखा, "धन्यवाद. चमकते और बढ़ते रहें. आपको शुभकामनाएं."


बाबर ने ICC डिजिटल को बताया, "एक खिलाड़ी के रूप में, कोई भी ऐसे समय से गुजर सकता है. उस समय, मैंने सोचा कि शायद अगर मैं ट्वीट करता हूं तो इससे किसी को मदद और आत्मविश्वास मिल सकता है. देखिए, एक खिलाड़ी के रूप में आप हर खिलाड़ी को मुश्किल समय से वापस निकालने की कोशिश करते हैं. मुश्किल समय में यह आपको पता चलता है कि आप दूसरों के बारे में क्या सोच रहे हैं. उस समय, मैंने सोचा कि मुझे ऐसा करना चाहिए था और शायद इससे कुछ सकारात्मक निकलेगा. कुछ ऐसा जो प्लस पॉइंट हो सकता है."

Hardik Pandya ने पत्नी नतासा स्टेनकोविक के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार फिर से की शादी, देखें Pics

Hardik Pandya ने पत्नी नतासा स्टेनकोविक के साथ फिर से शादी की, देखें रोमांटिक सेरेमनी की खूबसूरत Pics

Asia Cup 2023: पाकिस्तान में एशिया कप आयोजित करने के लिए PCB ने निकाला नया फॉर्मूला, भारत अपने सारे मैच..

महिला क्रिकेटरों की प्रतिभा निखारने के छात्रवृत्ति की घोषणा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com