Asia Cup 2023: पाकिस्तान में एशिया कप आयोजित करने के लिए PCB ने निकाला नया फॉर्मूला, भारत अपने सारे मैच..

Asia Cup: विश्वस्त सूत्रों ने कहा है कि ऐसी संभावना है कि पाकिस्तान टूर्नामेंट का मेजबान बना रहेगा लेकिन कुछ मैच UAE में होंगे और भारत अपने सारे मैच वहीं खेलेगा. भारत के फाइनल में पहुंचने पर फाइनल भी वहीं होगा.

Asia Cup 2023: पाकिस्तान में एशिया कप आयोजित करने के लिए PCB ने निकाला नया फॉर्मूला, भारत अपने सारे मैच..

India vs Pakistan

Asia Cup 2023: एशिया कप को लेकर जारी गतिरोध के बीच पाकिस्तान मेजबान बना रह सकता है और भारत को उसके मैच UAE में खेलने की पेशकश दी जा सकती है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के सूत्रों ने यह जानकारी दी. ऐसे हालात में भारत के फाइनल में पहुंचने पर फाइनल भी UAE में ही होगा. एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) की बहरीन में चार फरवरी को आपात बैठक हुई. इससे पहले ACC ने अपना कार्यक्रम जारी किया था जिसमें पाकिस्तान को टूर्नामेंट का मेजबान नहीं बताया गया था.

यहां मीडिया से बातचीत में PCB प्रमुख नजम सेठी (Najam Sethi) ने कहा कि अगले महीने ICC की बैठक से इतर इस मसले पर आगे बातचीत होगी क्योंकि यह मसला अभी सुलझा नहीं है.

उन्होंने कहा, "एसीसी की बैठक में क्या हुआ, इस पर मैं क्या कहूं. कोई हल नहीं निकला."

हालांकि विश्वस्त सूत्रों ने कहा है कि ऐसी संभावना है कि पाकिस्तान टूर्नामेंट का मेजबान बना रहेगा लेकिन कुछ मैच UAE में होंगे और भारत अपने सारे मैच वहीं खेलेगा. भारत के फाइनल में पहुंचने पर फाइनल भी वहीं होगा.

एशिया कप (Asia Cup in Pakistan) इस साल सितंबर में पाकिस्तान में होना है लेकिन BCCI सचिव और ACC प्रमुख जय शाह (Jay Shah) ने पिछले साल अक्टूबर में कहा था कि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी. 

PTI ने इस महीने की शुरुआत में बताया था कि UAE के तीन स्थान दुबई, अबू धाबी और शारजाह टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए पसंदीदा है, लेकिन फिलहाल इस फैसले को रोक दिया गया है.

मामले की जानकारी रखने वाले BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने PTI से कहा था, "वेन्यू परिवर्तन को मार्च तक के लिए टाल दिया गया है."


विवादों से रहा है पृथ्वी शॉ का नाता, सेल्फी मामले के बीच जानिए स्टार क्रिकेटर की पिछली कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में 

IND vs AUS: पैट कमिंस ने बताया भारत में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों को कहां आ रही है दिक्कत, दूसरे टेस्ट के लिए बनाया नया प्लान

IND vs AUS: अपना 100वां टेस्ट खेलने जा रहे चेतेश्वर पुजारा ने 'टीम से बाहर के दिनों' पर बात की, बताया अपना सपना 

महिला क्रिकेटरों की प्रतिभा निखारने के छात्रवृत्ति की घोषणा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com