बाबर आजम को शादी शुदा देखना चाहता है पाकिस्‍तान का यह स्टार बल्लेबाज

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज अजहर अली (Azhar Ali) ने भी फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब सेशन रखा, जिसमें अली ने फैन्स के कई दिलचस्प सवालों पर अपनी राय दी

बाबर आजम को शादी शुदा देखना चाहता है पाकिस्‍तान का यह स्टार बल्लेबाज

बाबर आजम को शादी शुदा देखना चाहते हैं पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज अजहर अली 

सोशल मीडिया पर क्रिकेटर्स अपने फैन्स से बातचीत ट्वीट के जरिए करते रहते हैं. इसी क्रम में पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज अजहर अली (Azhar Ali) ने भी फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब सेशन रखा, जिसमें अली ने फैन्स के कई दिलचस्प सवालों पर अपनी राय दी. एक फैन ने बाबर आजम को लेकर भी सवाल किया जिसपर अजहर अली ने जो जवाब दिया है वह सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल एक फैन ने ट्विटर पर अजहर अली से पूछा किया कि बाबर आजम (Babar Azam) के लिए आप कुछ शब्द कहें, इसपर अजहर ने मजेदार अंदाज में सिर्फ जवाब देते हुए लिखा, 'शादी कर ले..' अजहर अली का बाबर आजम को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

ENG Vs NZ 1st Test: कब और कहां देखें मैच का Live टेलीकास्ट और online स्ट्रीमिंग, संभावित XI

d21gr3mo

Photo Credit: AFP

इसके अलावा एक शख्स ने अली से पूछा कि, आपकी ही तरह क्या आपके बेटे भी क्रिकेट में आएंगे, तो उन्हें कौन सा फॉर्मट ज्यादा पसंद है. इसपर अजहर अली ने मजा लेते हुए लिखा, 'पबजी फॉर्मेट'


राशिद खान बोले- PSL के लिए तैयार, तो बेन कटिंग की बीवी ने कहा- वहां जाकर उस लड़की को 'Hi' कहना..'

इसके साथ-साथ एक शख्स ने जब अजहर अली से पूछा कि आप एक भारतीय क्रिकेटर के बारे में बताएं जिसके साथ आप टेस्ट मैच खेलना चाहेंगे, इसपर पाकिस्तान के बल्लेबाज ने वीवीएस लक्ष्मण और राहुल द्रविड़ का नाम लिया. अपने फैन्स से बात करते हुए ट्विटर पर पाकिस्तानी बल्लेबाज ने टेस्ट में उप्तानी छोड़ने वाले सवाल का भी जवाब दिया. 

इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले विराट एंड कंपनी के लिए खुशखबरी, परिवार को साथ ले जाने की मिली इजाजत

अजहर अली ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया औऱ लिखा कि, उन्हें उप्तानी पद से नहीं हटाया गया है.और दूसरी बार मुझे इस बात का कोई मलाल नहीं है. उपकप्तानी रज से हटना सही फैसला था.  बता दें कि साल 2021 में अजहर अली ने अबतक शानदार परफॉर्मेंस किया है, उन्होंने  8 टेस्‍ट पारियों में 58.14 की औसत से 407 रन बनाए, जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com