यह ख़बर 07 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

भारत को दर्द देने के लिए तैयार है ऑस्ट्रेलिया : शेन वॉटसन

एडिलेड:

ऑस्ट्रेलिया अब भी फिलिप ह्यूज की मौत के दुख से नहीं उबरा है, लेकिन ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कहा है कि उनकी टीम मंगलवार से शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की शृंखला में आक्रामक क्रिकेट खेलने और भारत को दर्द देने के लिए तैयार रहेगी।

इस 33-वर्षीय ऑलराउंडर ने कहा कि पिछला सप्ताह टीम के लिए काफी चुनौतीपूर्ण था, लेकिन उनका मानना है कि उनकी टीम पहले की तरह ही आक्रामक अंदाज में क्रिकेट खेलेगी और पिछले साल भारत से मिली 0-4 से हार का बदला चुकता करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

वॉटसन ने रविवार को पत्रकारों से कहा, जब हम आक्रामक होते हैं, तो सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलते हैं। मैं जब से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम से जुड़ा हूं, तब से मैंने यह देखा है। हम बल्ले और गेंद से आक्रामकता दिखाएंगे। विशेषकर जिस तरह से पिछली एशेज सीरीज के दौरान हमने गेंदबाज आक्रामकता दिखाई थी, उसे जारी रखेंगे। इसमें कोई बदलाव नहीं होने वाला है, क्योंकि तभी हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं।

उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि हमें भारतीयों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने अपनी घरेलू परिस्थितियों में हमें करारी शिकस्त दी और अब हमें उन्हें अपनी परिस्थितियों में कड़ा सबक सिखाना होगा। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारी शुरुआत अच्छी रहे। हमें आखिर तक मजबूत बने रहकर यह सुनिश्चित करना होगा कि हम उन्हें वही दर्द दें, जो हमें भारत में मिला था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com