ये कैसी गेंद, बल्लेबाज बोल्ड होने के बाद सोचने पर हुआ मजबूर, देखें Video

ऑस्ट्रेलियाई अनुभवी स्पिनर नाथन लियोन ने अबूझ गेंद पर मलान को बोल्ड करते हुए सोचने पर मजबूर कर दिया.

ये कैसी गेंद, बल्लेबाज बोल्ड होने के बाद सोचने पर हुआ मजबूर, देखें Video

नाथन लियोन ने डेविड मलान को किया बोल्ड

खास बातें

  • नाथन लियोन ने डेविड मलान को किया बोल्ड
  • आउट होने के बाद बीच मैदान में सोचने लगे मलान
  • दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की स्थिति नाजुक
सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के बीच जारी 'द एशेज' का चौथा मुकाबला सिडनी (Sydney) स्थित सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के उपर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया द्वारा दूसरी पारी में जीत के लिए मिले 388 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने अपने टॉपक्रम के तीन बल्लेबाजों का विकेट गंवा दिया है. मौजूदा समय में  मेहमान टीम के लिए कप्तान जो रूट (06) और ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (06) रन बनाकर मैदान में जीत के लिए संघर्ष कर रहे हैं. 

सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन मेहमान टीम इंग्लैंड को 74 रन के कुल व्यक्तिगत स्कोर पर डेविड मलान (Dawid Malan) के रूप में दूसरा झटका लगा. ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन (Nathan Lyon) ने मलान को जिस तरह से पवेलियन का रास्ता दिखाया उसे देखकर वहां उपस्थित सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए. दरअसल लियोन ऑस्ट्रेलिया के लिए 28वां ओवर लेकर आए. उनके इस ओवर ओवर की पांचवीं गेंद गुड लेंथ पर गिरते हुए ऑफ स्टंप से थोड़ी सी घूमी. इस दौरान बल्लेबाज उनकी इस अबूझ गेंद से पूरी तरह चकमा खा गए. नतीजन बल्लेबाज को बोल्ड होकर पवेलियन लौटना पड़ा. 

पाकिस्तान क्रिकेट को एक और बड़ा झटका, अब साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी PSL में नहीं खेल सकेंगे


बात करें इस मुकाबले में उनके प्रदर्शन के बारे में तो वह पहली पारी के पश्चात् दूसरी पारी में भी फ्लॉप रहे. उन्होंने टीम के लिए सिडनी टेस्ट की दूसरी पारी में 29 गेंदों का सामना किया. इस दौरान वह चार रन बनाने में कामयाब रहे. 

वहीं बात करें इस मुकाबले के बारे में तो इंग्लैंड ने 388 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 110 रन बना लिए हैं. टीम को यह मुकाबला जीतने के लिए अब भी 278 रनों की जरूरत है. इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में आउट होने वाले खिलाड़ी जैक क्रॉली (77), हसीब हमीद (09) और डेविड मलान (04) हैं.

टेनिस खिलाड़ी नोवोक जोकोविच का वीजा ऑस्‍ट्रेलिया ने रद्द किया, जानिए क्‍या है पूरा विवाद 

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com