WTC Final: टीम में नहीं चुने गए केएल राहुल, तो अथिया शेट्टी ने शेयर की तस्वीर, पोस्ट किया एकजैसा कैप्शन..'

WTC Final के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले ऐतिहासिक फाइऩल के लिए 15 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है

WTC Final: टीम में नहीं चुने गए केएल राहुल, तो अथिया शेट्टी ने शेयर की तस्वीर, पोस्ट किया एकजैसा कैप्शन..'

WTC Final: टीम में नहीं चुने गए केएल राहुल, तो अथिया शेट्टी ने शेयर की तस्वीर

WTC Final के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले ऐतिहासिक फाइऩल के लिए 15 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है. इन 15 खिलाड़ियों में केएल राहुल (Rahul Rahul) जैसे दिग्गज बल्लेबाज का नाम नहीं है जिसने हर किसी को चौंका दिया है. केएल राहुल के टीम में नहीं चुने जाने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स काफी क्रोधित हैं और टीम मैनेजमेंट को लेकर अपना गुस्सा प्रकट कर रहे हैं. बता दें कि राहुल के अलावा शार्दुल ठाकुर, मयंक अग्रवाल, वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल (Axar Patel) को भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. टेस्ट चैंपियनशिप फाइऩल (WTC) के लिए टीम में न चुने जाने के बाद केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसपर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. राहुल ने तस्वीर शेयर करते हुए सिर्फ स्माइली इमोजी ही पोस्ट किया है.

PSL में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान से भिड़ गए शाहीन अफरीदी, लाइव मैच में हुई तू-तू-मैं-मैं- Video

राहुल की तस्वीर पर अक्षर पटेल ने रिएक्ट किया और जो लिखा है वो फैन्स के बीच सुर्खिया बटोर रहा है. अक्षर ने केएल राहुल की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा. 'यह अच्छा है स्किप..' बता दें कि अक्षर को भी इस ऐतिहासिक फाइऩल से दूर रखा गया है. इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में अक्षर ने शानदार गेदंबाजी की थी. लेकिन उन्हें उस परफॉर्मेंस का ईनाम नहीं मिला है. 


WTC Final के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी हुए बाहर, देखें पूरी लिस्ट

वहीं केएल राहुल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक प्यारा मैसेज भी लिखा है. राहुल ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'नया दिन, ऩई संभावनाएं और नया मैं..' यही नहीं केएल राहुल की दोस्त अथिया शेट्टी ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर खुद की तस्वीर शेयर करते हुए लगभग एक जैसा कैप्शन लिखा है. अथिया ने अपनी सेल्फी के साथ कैप्शन में लिखा है, "एक नया दिन, मेरे नये होने के करीब मेरा एक और नया कदम."

भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैम्पटन में यह ऐतिहासिक फाइऩल मैच खेला जाएगा. फाइनल के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में हनुमा विहारी को भी शामिल किया गया है. इसके अलावा विकल्प विकेटकीपर के तौर पर ऋद्धिमान साहा भी अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com