Asia Cup 2023: BCCI, PCB की बैठक से पहले Asia Cup के कार्यक्रम को दिया गया अंतिम रूप, यहां जाने पूरी डिटेल

Asia Cup 2023 Schedule; Ind vs Pak: बीसीसीआई सचिव जय शाह और पीसीबी प्रतिनिधि प्रमुख जका अशरफ ने कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए गुरुवार को होने वाली आईसीसी बोर्ड बैठक से पहले मुलाकात की.

Asia Cup 2023: BCCI, PCB की बैठक से पहले Asia Cup के कार्यक्रम को दिया गया अंतिम रूप, यहां जाने पूरी डिटेल

Asia Cup 2023

Asia Cup 2023 Schedule; Ind vs Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप मैच श्रीलंका में होंगे. इसे लेकर अब सब साफ़ हो गया है, क्योंकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगी. आईपीएल अध्यक्ष अरुण धूमल (IPL President Arun Dhumal) ने बुधवार को इसकी पुष्टि की. धूमल, जो आईसीसी मुख्य कार्यकारी अधिकारियों की बैठक (CEC) के लिए डरबन में हैं. उन्होने पुष्टि की कि बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) और पीसीबी प्रतिनिधि प्रमुख जका अशरफ ने कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए गुरुवार को होने वाली आईसीसी बोर्ड बैठक से पहले मुलाकात की.

"हमारे सचिव ने पीसीबी प्रमुख जका अशरफ (BCCI secretary Jay Shah and PCB head Zaka Ashraf Meeting) से मुलाकात की और एशिया कप के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया और जैसा कि पहले चर्चा की गई थी, यह तय हो गया है की पाकिस्तान में लीग चरण के चार मैच होंगे, इसके बाद श्रीलंका में 9 मैच होंगे, जिसमें भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK Asia Cup Schedule) दोनों मैच शामिल होंगे और यदि दोनों टीमें फाइनल खेलती हैं तो तीसरा गेम भी खेला जाएगा,'' धूमल ने डरबन से पीटीआई को बताया.

उन्होंने पाकिस्तानी मीडिया से आ रही उन खबरों को खारिज कर दिया कि भारत पड़ोसी देश की यात्रा करेगा जैसा कि उनके खेल मंत्री एहसान मजारी कुछ हलकों में दावा कर रहे थे. धूमल ने कहा, "ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई. सामने आई रिपोर्टों के विपरीत न तो भारत पाकिस्तान की यात्रा कर रहा है और न ही हमारे सचिव यात्रा करेंगे. केवल कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया है."


पूरी संभावना है कि भारत 2010 संस्करण की तरह ही श्रीलंका के दांबुला में पाकिस्तान से खेलेगा. पाकिस्तान का अपने देश में एकमात्र घरेलू मैच कमजोर नेपाल के खिलाफ होगा. अन्य तीन मैच अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश, बांग्लादेश बनाम श्रीलंका और श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान हैं.

--- ये भी पढ़ें ---

* IND vs WI: पहले टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारतीय XI, ओपनिंग और नंबर 3 बल्लेबाजी क्रम को लेकर आया बड़ा अपडेट

* IND vs WI: वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी को पहले टेस्ट में मिला मौका, तो सचिन के बाद विराट के नाम दर्ज हो जायेगा ये अनोखा रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com