KL Rahul की बल्लेबाजी देखकर पूर्व भारतीय गेंदबाज का माथा ठनका, ऐसी बात कहकर लगाई फटकार

Asia Cup 2022: हांगकांग के खिलाफ मैच में केएल राहुल (KL Rahul) की धीमी बल्लेबाजी सवालों के घेरे में है. राहुल ने 39 गेंद पर 36 रन बनाए जिसमें 2 छक्के शामिल रहे.

KL Rahul की बल्लेबाजी देखकर पूर्व भारतीय गेंदबाज का माथा ठनका, ऐसी बात कहकर लगाई फटकार

केएल राहुल की धीमी बल्लेबाजी ने पूर्व क्रिकेटर को किया हैरान

Asia Cup 2022: हांगकांग के खिलाफ मैच में केएल राहुल (KL Rahul) की धीमी बल्लेबाजी सवालों के घेरे में है. राहुल ने 39 गेंद पर 36 रन बनाए जिसमें 2 छक्के शामिल रहे. राहुल की बल्लेबाजी को देखकर भारत के पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने रिएक्ट किया और राहुल की तकनीक पर भी निशाना साधा. प्रसाद ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या पिच में कुछ ऐसा है जो दिखाई नहीं दे रहा है, केएल राहुल (KL Rahul) के दृष्टिकोण को मैं समझ नहीं पा रहा' बता दें कि राहुल इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बिना रन बनाए आउट हो गए थे. 

ऐसे में उम्मीद थी कि हांगकांग के खिलाफ राहुल बड़ी पारी खेलेंगे. लेकिन इस छोटी टीम के खिलाफ राहुल ने ऊबाऊ पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया.  बता दें कि पिछले कुछ समय से राहुल की धीमी बल्लेबाजी को लेकर आलोचना होते रही है. हालांकि आईपीएल में राहुल ने शादार परफॉर्मेंस किया था लेकिन उसके बाद राहुल चोटिल हो गए और उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था. 

अब देखना होगा कि आने वाले मैचों में राहुल अपनी बल्लेबाजी में बदलाव कर बड़े-बड़े शॉट लगाने पाने में सफल रहते हैं या फिर नहीं. मैच की बात करें तो भारत ने सूर्यकुमार यादव की 26 गेंद में 68 रन की आक्रामक पारी और विराट कोहली (नाबाद 59 रन) के अर्धशतक से बुधवार को यहां एशिया कप टी20 क्रिकेट मैच में हांगकांग को 40 रन से हराकर ग्रुप ए से सुपर चार में प्रवेश किया.


भारत की यह लगातार दूसरी जीत है, उसने टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था, ग्रुप बी से अफगानिस्तान सुपर चार में पहुंच चुकी है.

6, 6, 6, 0, 6, 2,' सूर्यकुमार यादव की सुनामी, 6 गेंद पर ठोके 26 रन, ऐसा कर T20I में बना दिया तूफानी रिकॉर्ड

सूर्यकुमार यादव ने मचाया बवाल, लगाया ऐसा शॉट जिसे देख गेंदबाज ही नहीं विराट के भी उड़े होश- Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com