IND vs ENG: अश्विन और बेयरस्टो के बीच हुई गरमा-गरमी, एक दूसरे से भिड़े, देखें Video

Ashwin Bairstow viral video: भारत ने दूसरे टेस्ट मैच को 106 रनों से जीतने में सफलता पाई है. अब सीरीज में भारत और इंग्लैंड की टीम 1-1 की बराबरी पर है.

IND vs ENG: अश्विन और बेयरस्टो के बीच हुई गरमा-गरमी, एक दूसरे से भिड़े, देखें Video

Ravi Ashwin Gives FIERY Send-Off to Jonny Bairstow video viral, अश्विन और बेयरस्टो

Ashwin  Vs Jonny Bairstow: भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट (IND vs ENG 2nd Test) में 106 रनों से हरा दिया. भारत की जीत में जसप्रीत बुमराह हीरो बने और कुल 9 विकेट लेने में सफल रहे. बुमराह (Jasprit Bumraj)  को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने जबरदस्त परफॉर्मेंस कर टीम को जीत दिलाई. इस टेस्ट मैच में जहां बुमराह, शुभमन गिल और जायसवाल ने अपने परफॉर्मेंस से सुर्खियां बटोरने में कामयाबी पाई तो वहीं दूसरी ओर अश्विन भी फैन्स के बीच चर्चा बटोरने में सफल रहे. दरअसल, इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान अश्विन और जॉनी बेयरस्टो के बीच गरमा-गरमी देखने को मिली, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रह है. हुआ ये कि जब बुमराह ने बेयरस्टो को LBW आउट किया तो उस समय अश्निन ने जानबूझ कर बल्लेबाज के करीब गए और आउट होने का जश्न मनाने का जेस्चर करते हुए नजर आए, जिसे देखकर बेयरस्टो नाखुश हो गए और हल्के आवाज में भारतीय स्पिनर को कुछ कहा.

यह भी पढ़ें: 

IND vs ENG: बाकी के टेस्ट मैचों के लिए विराट कोहली की होगी भारतीय टीम में वापसी ? राहुल द्रविड़ ने दिया जवाब


"पहला टेस्ट हारने के बाद...," दूसरे टेस्ट मैच को जीतने पर कप्तान रोहित शर्मा के बयान ने मचाई हलचल

जिसके बाद अश्विन ने भी रिएक्ट किया (Ravi Ashwin  Send-Off to Jonny Bairstow) और इसके जवाब दिया. हालांकि दोनों ने एक दूसरे को क्या कहा, वह बातें स्टंप माइक में कैद नहीं हो पाई लेकिन जिस तरह से दोनों के बीच बहस हुई, उससे यह पता लगाया जा सकता है कि दोनों ने एक दूसरे को कुछ गलत ही कहा होगा. वैसे, बेयरस्टो 194 के टोटल पर छठे विकेट के रूप में आउट हुए. 

वहीं, टेस्ट मैच में अश्विन ने 3 विकेट लिए. अश्विन अपने 500वें विकेट से केवल एक विकेट दूर रह गए हैं. दरअसल, भारतीय स्पिनर ने चौथे दिन अहम एक विकेट लेने की भरपूर कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं सका. अबतक अश्विन ने टेस्ट में 499 विकेट लिए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उम्मीद है कि राजकोट टेस्ट मैच में अश्विन अपने टेस्ट करियर का 500वां विकेट चटका लेंगे. यदि अश्विन ऐसा करने में सफल रहे तो भारतीय स्पिनर टेस्ट में सबसे तेज 500 विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज बन जाएंगे. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा.