"अश्विन सिर्फ रिकॉर्ड के लिए...", 500 टेस्ट विकेट से चूकने पर केविन पीटरसन ने ऐसा कहकर मचाई सनसनी

Kevin Pietersen on Ashwin: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड ने जीता था तो वहीं दूसरा टेस्ट मैच को भारतीय टीम जीतने में सफल रही. भारत ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हरा दिया था. 

Kevin Pietersen on Ashwin: अश्विन को लेकर बोले पीटरसन

Kevin Pietersen on Ashwin: भारत के दिग्गज स्पिनर अश्विन 500 विकेट (Ashwin 500 Test Wicket)  हासिल करने से केवल एक विकेट दूर हैं. दरअसल, दूसरे टेस्ट मैच में अश्विन जब 499 विकेट पर पहुंचे तो ऐसा लगा कि उनका 500 विकेट लेने का रिकॉर्ड पूरा हो जाएगा लेकिन इंग्लिश बल्लेबाजों ने अश्विन को एक विकेट लेने के लिए तरसा दिया था. कप्तान रोहित ने भी अश्विन से आखिरी समय में काफी गेंदबाजी कराई लेकिन भारतीय स्पिनर को अहम एक विकेट नहीं मिल पाया. अब तीसरे टेस्ट में अश्विन इस रिकॉर्ड को पूरा करना चाहेंगे. 

वहीं.अश्विन के 500 विकेट पूरा न होने पर पूर्व इंग्लिश दिग्गज केविन पीटरसन ने कुछ ऐसी बातें कह दी है जिसने भारतीय फैन्स के बीच सनसनी मचा दी है . दअरसल, पीटरसन ने कहा कि अश्विन की गेंदबाजी को देखकर ऐसा लग रहा था कि वो सिर्फ 500 विकेट को किसी भी हाल में पूरा करना चाहते हैं. उनकी हताशा देखी जा सकती थी. 

यह भी पढ़ें: 


IND vs ENG: बाकी के टेस्ट मैचों के लिए विराट कोहली की होगी भारतीय टीम में वापसी ? राहुल द्रविड़ ने दिया जवाब

"पहला टेस्ट हारने के बाद...," दूसरे टेस्ट मैच को जीतने पर कप्तान रोहित शर्मा के बयान ने मचाई हलचल

जियो सिनेमा पर पीटरसन ने अश्विन को लेकर कहा, "  "अश्विन की गेंदबाजी को देखकर ऐसा लग रहा था कि वो सिर्फ अपने रिकॉर्ड का पीछा कर रहे थे, यही कारण था कि उस समय उनसे वैसी गेंदबाजी नहीं हो पा रही थी जिसके लिए वो जाने जाते हैं.  मुझे लगा कि वह विकेट के बाहर ऑफ-स्टंप के बाहर अधिक खतरनाक गेंदबाजी कर रहा था. मुझे लगता है कि वह दाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए ओवर द विकेट गेंदबाजी की, उस दौरान अश्विन यदि ओवर द बॉलिंग को अराउंड बॉलिंग में बदल सकते तो शायद उनकी गेंदबाजी से विकेट निकल सकता था."

बता दें कि दूसरी पारी में अश्विन ने 3 विकेट लिए हैं. अब राजकोट में एक विकेट लेने के साथ ही अश्विन टेस्ट में सबसे तेज 500 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज तो वहीं भारत के सबसे तेज 500 टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज बन जाएंगे. दरअसल, राजकोट टेस्ट मैच में अश्विन खेलते हैं तो वह उनके टेस्ट करियर का 98 टेस्ट होगा. वहीं. मुरलीधरन ने टेस्ट में 500 विकेट 87 टेस्ट में हासिल किए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड ने जीता था तो वहीं दूसरा टेस्ट मैच को भारतीय टीम जीतने में सफल रही. भारत ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हरा दिया था.