विज्ञापन

ओए होए... छोटे नवाब के तेवर तो देखिए, अर्जुन ने किसको मारने के लिए उठा लिया गेंद? VIDEO

Arjun Tendulkar angry on Marcus Stoinis: अर्जुन तेंदुलकर को मैदान में इतना आक्रामक पहली बार देखा गया है. हाल यह था कि गुस्से में उन्होंने विपक्षी बल्लेबाज के ऊपर गेंद तान लिया था.

ओए होए... छोटे नवाब के तेवर तो देखिए, अर्जुन ने किसको मारने के लिए उठा लिया गेंद? VIDEO
Arjun Tendulkar angry on Marcus Stoinis

Arjun Tendulkar angry on Marcus Stoinis: आईपीएल 2024 के दौरान अर्जुन तेंदुलकर को हमेशा ड्रेसिंग रूम में ही पाया गया. वह मैदान में उतरने के लिए लगातार अपनी बारी का प्रतीक्षा करते हुए नजर आए. जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने अपनी उपयोगिता भी जाहिर की. शुरुआती 2 ओवरों में वह काफी घातक नजर आए. इस दौरान उन्होंने मैदान में अपनी आक्रामकता भी जाहिर की. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, यह वाक्या मुंबई इंडियंस की  गेंदबाजी के दौरान देखने को मिला. लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से मार्कस स्‍टोइनिस क्रीज पर मौजूद थे. उन्होंने अर्जुन के दूसरे ओवर की आखिरी गेंद को हल्के हाथों से खेला और थोड़ा सा क्रीज के बाहर निकलते हुए नजर आए. 

यहां चुस्त दुरुस्त तैयार अर्जुन ने गेंद पर तेजी से लपकते हुए तुरंत हाथ में उठा लिया और स्‍टोइनिस की तरफ तान दिया. यहां एक पल के लिए बल्लेबाज भी सकपका गया. 

अर्जुन के क्रोध भरी आंखों को देखते हुए बाद में स्‍टोइनिस को मुस्कुराते हुए देखा गया. हालांकि, बात कुछ आगे बढ़ती उससे पहले दोनों खिलाड़ी आगे बढ़ गए और अपने खेल पर ध्यान देना मुनासिब समझा. 

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शुरुआती 2 ओवरों में अर्जुन बेहद घातक नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के लिए इस दौरान महज 10 रन खर्च किए. इस बीच एक खिलाड़ी को आउट करने का भी चांस बनाया. हालांकि, अंपायर कॉल्स में वह बल्लेबाज नॉट आउट रहा.

अपनी टीम के लिए अर्जुन ने पिछले मुकाबले में कुल 2.2 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच उन्होंने 9.40 की इकोनॉमी से 22 रन खर्च किए. आगे के ओवर वह डाल पाते. उससे पहले ववाह चोटिल हो गए. जिसकी वजह से उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा. 

यह भी पढ़ें- इंटरनेशनल क्रिकेट तो छोड़ो, अभी IPL लायक भी नहीं है अर्जुन तेंदुलकर! जानें क्यों

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
ओए होए... छोटे नवाब के तेवर तो देखिए, अर्जुन ने किसको मारने के लिए उठा लिया गेंद? VIDEO
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com