विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: बाबर, रिजवान, शाहीन, फखर और रऊफ को बहुत समय मिल गया, अब निकालो, कप्तान के 'दुश्मन' का बयान

अहमद शहजाद ने बाबर एंड कंपनी को ट्रोल किया है. टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि बस बहुत हो गया. इन्हें जितना मौका मिलना चाहिए था. ये उससे कहीं ज्यादा खेल चुके हैं. 

Read Time: 2 mins
VIDEO: बाबर, रिजवान, शाहीन, फखर और रऊफ को बहुत समय मिल गया, अब निकालो, कप्तान के 'दुश्मन' का बयान
पाकिस्तान टीम

Ahmed Shehzad demands removal of Babar, Rizwan, Shaheen, Fakhar, and Haris Rauf from team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 की रेस से पाकिस्तान की टीम बाहर हो चुकी है. क्रिकेट के महाकुंभ में ग्रीन टीम की नाकामयाबी से पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी चिढ़े हुए हैं. टीम से बाहर चल रहे अहमद शहजाद ने भी बाबर एंड कंपनी को ट्रोल किया है. टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि बस बहुत हो गया. इन्हें जितना मौका मिलना चाहिए था. ये उससे कहीं ज्यादा खेल चुके हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि पिछले 4-5 साल से आप देख लें. जितने लोग भी खेल रहे हैं. उसमें से बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, शाहीन अफरीदी और फखर जमां ये सारी क्रिकेट खेल रहे हैं. इसमें हारिस रऊफ का भी नाम आता है. एक खिलाड़ी को जितना समय मिलना चाहिए. इनको उससे ज्यादा मिल गया है.

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि टीम में गुटबाजी चल रही है. बाद में आकर यह बोलते हैं वह अपनी गलतियों से सिख रहे हैं. भाई आप क्या सिख रहे हैं. गलती से आपने यह सिखा है कि कनाडा के खिलाफ आपको रन औसत सही करना था और आप अपने ही खेल में रहे.

रिजवान की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा वह सबसे धीमी अर्धशतक लगाकर गया. बाबर आजम भी 33 गेंद में 33 रन बनाकर आउट हुए. पिच में उस दिन कोई मसला नहीं था. लेकिन खिलाड़ियों ने अपने निजी रिकॉर्ड के चक्कर में हमारी क्रिकेट को तबाह कर दिया है. हमारी टीम का जो आज हाल है यह खिलाड़ियों के निजी रिकॉर्ड के चक्कर में पड़ने से ही हुआ है.

बता दें मौजूदा समय में अहमद शहजाद को बाबर आजम का सबसे बड़ा आलोचक माना जाता है. वह आए दिन पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान की आलोचना करते रहते हैं. वह उनपर टीम में अपने दोस्तों को बनाए रखने का भी आरोप लगा चुके हैं.

यह भी पढ़ें- भारत बनाम कनाडा मुकाबले पर छाया 'काला साया', जानें क्यों मैच रद्द होने के करीब पहुंचा
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs ENG; T20 WC 2024: रोहित शर्मा ने हासिल किया ये खास मुकाम, धोनी और विराट संग इस खास क्लब में हुए शामिल
VIDEO: बाबर, रिजवान, शाहीन, फखर और रऊफ को बहुत समय मिल गया, अब निकालो, कप्तान के 'दुश्मन' का बयान
Virat Kohli becomes the first player to complete three thousand runs in world cup vs bangladesh in t20 wc 2024
Next Article
Virat Kohli: विराट कोहली ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज़, विश्व क्रिकेट भी चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;