जानें, अपनी आत्‍मकथा के विमोचन के मौके पर भारत की तारीफ में क्‍या बोले एबी डिविलियर्स...

जानें, अपनी आत्‍मकथा के विमोचन के मौके पर भारत की तारीफ में क्‍या बोले एबी डिविलियर्स...

आईपीएल के दौरान भारतीय टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली के साथ एबी डिविलियर्स (फाइल फोटो)

खास बातें

  • वानखेड़े पर भारत के खिलाफ खेलना जीवन का यादगार अनुभव
  • पूरा मैदान मेरे समर्थन में एबी-एबी की आवाज लगा रहा था
  • लोग मेरा इस तरह समर्थन कर रहे थे जैसे मैं उनका अपना हूं
जोहानिसबर्ग.:

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के कप्तान एबी डिविलियर्स अपनी आत्मकथा को लेकर लांच से पहले ही भारत में मिल रही प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं.

यहां गुरुवार रात को दक्षिण अफ्रीका में किताब के लांच के मौके पर उन्होंने कहा कि भारत में हर बार खेलने पर मिलने वाली प्रतिक्रिया से वह दंग रह जाते हैं. उन्होंने कहा,‘वानखेड़े स्टेडियम पर पिछले साल भारत के खिलाफ वनडे फाइनल खेलने उतरना मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव रहा. पूरा मैदान एबी-एबी चिल्ला रहा था और इतनी जोर से कि मैं अपनी आवाज ही नहीं सुन पा रहा था.’

उन्होंने कहा,‘यह पूरी सीरीज में हुआ और मुझे काफी खास लगा क्योंकि मैं घर से काफी दूर था और वहां लोग मेरा ऐसा समर्थन कर रहे थे मानो मैं उनका अपना हूं और वह भी उनकी टीम के खिलाफ.’ पेन मैकमिलन के प्रकाशक टैरी मौरिस ने कहा, ‘हमें हमेशा से पता था कि दक्षिण अफ्रीका में एबी की आत्मकथा को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी लेकिन उपमहाद्वीप से मिल रही प्रतिक्रिया से हम हैरान है.’ उन्होंने कहा,‘पिछले सप्ताह अमेजन इंडिया की सूची में लांच से पहले आर्डर के आधार पर यह किताब 35वें नंबर पर थी . इसका लांच भारत में अगले सप्ताह होना है.’ अपनी आत्‍मकथा के रिलीज के मौके पर एबी ने यह ट्वीट किए..

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com