'ई साला कप नामदे', मॉरीशस में एबी डिविलियर्स गाते फिर रहे हैं RCB का फेमस सांग, VIDEO

AB De Villiers, Ee Sala Cup Namde: एबी डिविलियर्स मौजूदा समय में अपने परिवार के साथ मॉरीशस में छुट्टियां मना रहे हैं. इस पल का उन्होंने एक शानदार वीडियो भी साझा किया है.

'ई साला कप नामदे', मॉरीशस में एबी डिविलियर्स गाते फिर रहे हैं RCB का फेमस सांग, VIDEO

AB De Villiers

AB De Villiers, Ee Sala Cup Namde: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व महान क्रिकेटर एबी डिविलियर्स मौजूदा समय में अपने परिवार के साथ मॉरीशस में छुट्टियां मना रहे हैं. इस पल का उन्होंने एक शानदार वीडियो भी साझा किया है. साझा किए गए वीडियो में वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कई खूबसूरत जगहों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्हें आरसीबी का फेमस सांग 'ई साला कप नामदे' गाते हुए सुना गया. 

'ई साला कप नामदे' कन्नड़ भाषा में गाया गया आरसीबी का फेमस सांग है. हिंदी के आसान शब्दों में इसका मतलब समझें तो इसका अर्थ होता है, 'इस साल कप हमारा होगा.'

बता दें डी विलियर्स का आरसीबी की टीम के साथ काफी गहरा लगाव है. यही नहीं टीम के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली और कैरेबियन खिलाड़ी क्रिस गेल के साथ उनकी दोस्ती भी काफी मशहूर है. एक समय था जब यह तिकड़ी आरसीबी के बल्लेबाजी क्रम की जान हुआ करती थी. 


हाल के दिनों में कोहली को अपनी धीमी स्ट्राइक रेट की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. मुश्किल के इस घड़ी में भी डी विलियर्स ने बखूबी उनका साथ दिया था. उन्होंने किंग कोहली के आलोचकों को जमकर फटकार लगाई थी. 

डी विलियर्स ने लोगों को याद दिलाते हुए कहा कि कोहली वर्तमान में सबसे ज्यादा रन (आईपीएल 2024) बनाने वाले खिलाड़ी हैं. इस दौरान उन्होंने निराशा भी जाहिर की थी. उनका कहना था कोहली के लगातार स्ट्राइक रेट पर उठ रहे सवाल से वह तंग और निराश हैं.

एबी डिविलियर्स  का आईपीएल करियर

बात करें एबी डिविलियर्स के आईपीएल करियर के बारे में तो वह देश की इस प्रतिष्ठित लीग में कुल 184 मुकाबले खेलने में कामयाब रहे. इस बीच उनके बल्ले से 170 पारियों में 39.71 की औसत से 5162 रन निकले. आईपीएल में डी विलियर्स के नाम 3 शतक और 40 अर्धशतक दर्ज है. यहां उनका 151.69 का स्ट्राइक रेट रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: पाकिस्तान की टीम हो गई अनाउंस? धुरंधरों से भरा स्क्वाड हुआ वायरल