विज्ञापन
Story ProgressBack

Rishabh Pant: पंत के आईपीएल में वापसी पर आकाश चोपड़ा ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, फैंस के बीच मची खलबली

Aakash Chopra on Rishabh Pant: पंत ने 98 मैचों में 34.61 की औसत और 147 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 2,838 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम एक शतक और 15 अर्द्धशतक शामिल हैं.

Rishabh Pant: पंत के आईपीएल में वापसी पर आकाश चोपड़ा ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, फैंस के बीच मची खलबली
Aakash Chopra on Rishabh Pant

Aakash Chopra on Rishabh Pant: आईपीएल 2024 के आगाज की तस्वीरें लगभग साफ़ हो चुकी हैं, रिपोर्ट्स की माने तो आईपीएल चेयरमैन अरुण धूमल ने तारीखों को लेकर अपने बयान में कहा हैं की इस लीग की शुरुआत 22 मार्च से आधिकारिक तौर पर शुरू करने की तैयारी है, लेकिन इन सब के बीच दिल्ली कैपिटल्स के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत जो कार दुर्घटना में जख्मी हो गए थे उनकी वापसी को लेकर अब चर्चा तेज़ हो गई हैं जब से ऋषभ पंत ने पिछले दिनों अभ्यास मैच खेला है, पंत के आईपीएल में वापसी को लेकर कई दिग्गजों ने अपनी राय राखी हैं लेकिन अब इस इस चर्चा में दिग्गज कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दे दिया है जी हां आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज आगामी इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल 2024 (घझथ 2024) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए खेलते नजर आएंगे.

पंत को लेकर आकाश चोपड़ा  ने कहा 

अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए, चोपड़ा ने कहा कि यह "चमत्कारी" था कि पंत अपनी चोट से कैसे उबर गए. चोपड़ा ने कहा, "ऐसी छिटपुट खबरें हैं कि ऋषभ पंत इस साल आईपीएल में खेलते नजर आएंगे, यह चमत्कारी है, यह देखते हुए कि वह कहां से आए हैं और कहां पहुंच गए हैं." आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि 2022 के अंत में एक कार दुर्घटना में कई चोटें लगने के बाद पंत को ठीक देखकर वह "खुश" थे.

"क्रिकेट जीवन का एक बहुत छोटा सा हिस्सा है. यह बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन जीवन है तो ही क्रिकेट है. जिस तरह का हादसा था, मैं बस खुश था कि वह ठीक थे. मुझे पूरा यकीन है कि उसे बहुत काम करना पड़ा होगा वहां से यहां तक की यात्रा कठिन है. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज को यह भी लगता है कि 26 वर्षीय खिलाड़ी आगामी आईपीएल सीज़न में दिल्ली स्थित फ्रेंचाइजी के लिए "बल्लेबाजी और कप्तानी" करेगा.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पिछले जुलाई में एक बयान में पंत पर फिटनेस अपडेट दिया था जिसमें कहा गया था कि उन्होंने "बल्लेबाजी के साथ-साथ नेट्स में कीपिंग भी शुरू कर दी है" और अब वह तेजी से वापसी कर रहे हैं . पंत ने 2016 से डीसी का प्रतिनिधित्व किया है और 98 मैचों में 34.61 की औसत और 147 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 2,838 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम एक शतक और 15 अर्द्धशतक शामिल हैं.

(भाषा के इनपुट के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
Rishabh Pant: पंत के आईपीएल में वापसी पर आकाश चोपड़ा ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, फैंस के बीच मची खलबली
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;