बेन स्टोक्स और हर्षा भोगले के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, इंग्लिश खिलाड़ी ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा

दीप्ति शर्मा का किया गया रन आउट एक बड़ा विवाद बन गया है, जो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसी बीच भारतीय कॉमेंटेटर हर्षा भोगले के लगातार किए गए 8 ट्वीट्स का जवाब देते हुए अब बेन स्टोक्स ने भी कई ट्वीट किए हैं.

बेन स्टोक्स और हर्षा भोगले के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, इंग्लिश खिलाड़ी ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा

Deepti Sharma

खास बातें

  • दीप्ति शर्मा का किया रन आउट एक बड़ा विवाद बन गया है
  • इसे लेकर अब क्रिकेटर्स और कॉमेंनटेटर्स भी आपस में भिड़ गए हैं
  • बेन स्टोक्स ने हर्षा भोगले के ट्विट्स पर जमकर भड़ास निकाली है
नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीमों के बीच पिछले दिनों खेले गए तीसरे वनडे मैच में दीप्ति शर्मा का किया गया रन आउट एक बड़ा विवाद बन गया है, जो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसी बीच भारतीय कॉमेंटेटर हर्षा भोगले के लगातार किए गए 8 ट्वीट्स का जवाब देते हुए अब बेन स्टोक्स ने भी कई ट्वीट किए हैं.

बेन स्टोक्स ने हर्षा के उस ट्वीट के जवाब में लिखा है जिसमें उन्होंने ये कहा था कि इंग्लैंड में जब सिखाया ही ऐसा जायेगा, तो कोई क्या कर सकता है, इस पर स्टोक्स ने कहा है कि इंग्लैंड अकेला ऐसा देश नहीं है, बाकी देश भी इसके बारे में बात कर रहे हैं. वहीं एक और ट्वीट का जवाब देते हुए इंग्लिश खिलाड़ी ने लिखा कि क्या ये कल्चर है? बिल्कुल नहीं, मुझे दुनियां भर से 2019 वर्ल्ड कप में हुए ओवरथ्रो के लिए मैसेज आ रहे हैं.  दुनियां भर के लोग मांकड़ पर बात कर रहे हैं, मैं अकेला नहीं हूं. 

एक और ट्वीट में स्टोक्स ने हर्षा का नाम लेते हुए लिखा है कि 2019 विश्व कप को खत्म हुए 2 साल बीत चुके हैं और मुझे अभी भी भारतीय फैंस से संदेश मिल रहे हैं.  क्या ये आपको डिस्ट्रिब कर रहा है? 


आपको बता दें इससे पहले भारतीय कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने इस मामले में लगातार ट्वीट करते हुए इंग्लिश मीडिया समेत तमाम इंग्लिश क्रिकेटर्स या जो भी दीप्ति शर्मा को गलत ठहरा रहे थे उनको जमकर लताड़ लगाई थी. अब इस मामले में बेन स्टोक्स ने हर्षा के ट्वीट्स को रिवीट करते हुए अपना गुस्सा निकाला  हैं.

भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीमों के बीच खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में दरअसल दीप्ति ने नॉन स्ट्राइक छोर पर गेंदबाजी करने से पहले आगे निकल गई डीन को रन आउट किया जिसने भारत को मैच जीताने में अहम भूमिका निभाई. चार्ली डीन तब 47 रन पर खेल रही थी और इंग्लैंड को जीत के लिए 17 रन की दरकार थी. यह रन आउट खेल के नियमों के अनुसार था लेकिन इंग्लैंड के खिलाड़ी इससे खुश नहीं थे. दीप्ति के इस तरीके ने एक बार फिर से ‘खेल भावना' को लेकर बहस शुरू कर दी थी.

क्रिकेट के बाद अब गोल्फ में भी छाए धोनी, देखिए माही के शानदार शॉट्स की Video 

भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भरी हुंकार, टीम इंडिया को दे डाली चुनौती 

Women's Asia Cup T20 - महिलाओं के एशिया कप की शुरुआत आज से, भारत का पहला मुकाबला श्रीलंका से

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com