IPL 2024: "47 करोड़ बेंच पर...", CSK के पूर्व स्टार खिलाड़ी ने RCB पर ऐसे कसा तंज की मच गया हड़कंप

RCB Star Players on Bench: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ आरसीबी (RCB) ने लीग के इतिहास में किसी भी टीम द्वारा बनाए गए सबसे अधिक रन बनाए.

IPL 2024:

Abhinav Mukund on RCB Team Bench Players

RCB in IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के लिए मीम चारा साबित होता रहता है. सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ आरसीबी (RCB) ने लीग के इतिहास में किसी भी टीम द्वारा बनाए गए सबसे अधिक रन बनाए, जिसमें ट्रैविस हेड (Travis Head) ने अपनी टीम को 287/3 तक पहुंचाया. जवाब में आरसीबी 262/7 रन ही बना सकी और 25 रन से मैच हार गई. मैच के लिए, फ्रैंचाइज़ी ने लीग के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से दो, ग्लेन मैक्सवेल और कैमरून ग्रीन की ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी को बेंच पर रखकर कुछ साहसिक निर्णय लिए. (IPL 2024 Points Table).

मैक्सवेल, ग्रीन को अल्जारी जोसेफ और मोहम्मद सिराज जैसे अन्य महंगे सितारों के साथ बेंच पर देखकर, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के पूर्व बल्लेबाज अभिनव मुकुंद बेंगलुरु फ्रेंचाइजी का मजाक उड़ाने का मौका नहीं रोक सके. मुकुंद ने ग्रीन, जोसेफ, मैक्सवेल और सिराज का जिक्र करते हुए एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "आरसीबी के लिए 17.5+11.5+11+7 करोड़ बेंच पर."

जबकि अन्य सितारों को प्रबंधन ने बाहर कर दिया था, मैक्सवेल ने मानसिक और शारीरिक थकान का हवाला देते हुए खुद टीम से हटने का फैसला किया. "यह बहुत आसान निर्णय था. मैं आखिरी गेम (बनाम मुंबई इंडियंस) के बाद फाफ और कोचों के पास गया और कहा कि शायद अब समय आ गया है कि हम किसी और को (उनके स्थान पर) आजमाएं. यह वास्तव में खुद को थोड़ा सा देने का एक अच्छा समय है मैक्सवेल ने मैच के बाद प्रेस मीट में कहा, मानसिक और शारीरिक ब्रेक के बाद, मेरे शरीर को ठीक कर लें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैक्सवेल ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "अगर मुझे टूर्नामेंट के दौरान अंदर जाने की जरूरत पड़ी, तो उम्मीद है कि मैं एक ठोस मानसिक और शारीरिक स्थिति में वापस आ सकता हूं, जहां मैं प्रभाव डाल सकता हूं." मैक्सवेल इस सीज़न में अब तक खेले गए छह मैचों में अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं, उन्होंने 5.33 की औसत और 94 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से केवल 32 रन बनाए हैं. मैक्सवेल ने अपने बनाए 32 रनों में से 28 रन अकेले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में बनाए.