विज्ञापन

दिल्ली में सहकर्मी की विदाई पार्टी में पुलिसकर्मी ने किया जोरदार डांस, कुछ ही देर बाद मौत

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रवि कुमार अपने एक सहकर्मी की विदाई पार्टी का आनंद ले रहे थे, तभी अचानक उनके सीने में दर्द हुआ और वे बेहोश हो गए.

दिल्ली में सहकर्मी की विदाई पार्टी में पुलिसकर्मी ने किया जोरदार डांस, कुछ ही देर बाद मौत
रवि कुमार राष्ट्रीय राजधानी के रूप नगर थाने में तैनात थे.
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक विदाई पार्टी में डांस कर रहे एक युवा पुलिस कर्मचारी की संभवतः दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल रवि कुमार अपने एक सहकर्मी की विदाई पार्टी का आनंद ले रहे थे, तभी उन्हें अचानक सीने में दर्द हुआ और वे बेहोश हो गए. यह घटना बुधवार को हुई. 

रवि कुमार को बेहोश होने पर तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वे राष्ट्रीय राजधानी के रूप नगर थाने में तैनात थे. पुलिसकर्मी रवि कुमार के अंतिम क्षणों का एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें वे और एक अन्य व्यक्ति एक हरियाणवी गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ देर बाद वे मुस्कराते हुए एक तरफ हटते नजर आते हैं.  इसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा. 

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बागपत के रहने वाले रवि कुमार मॉडल टाउन इलाके में रहते थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं. वे 2010 में दिल्ली पुलिस बल में भर्ती हुए थे. रवि कुमार की करीब 45 दिन पहले एंजियोग्राफी हुई थी.

यह पहला मामला नहीं है जब किसी कार्यक्रम में नाचते या परफॉर्म करते समय किसी को दिल का दौरा पड़ा हो. इस साल अप्रैल में यूपी के मेरठ में अपनी बहन की शादी में नाच रही 18 साल की लड़की बेहोश हो गई थी और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई थी. एक वीडियो में रिमशा को अपने परिवार के सदस्यों के साथ तेज संगीत पर डांस स्टेप्स मिलाने की कोशिश करते हुए दिखाई दी थीं. लेकिन कुछ सेकंड बाद इससे पहले कि वह गिर जातीं वे अपने सीने को छूती हुई और अपने बगल में नाच रहे लड़के का हाथ पकड़ने की कोशिश करती हुई दिखीं थीं.

मेरठ की घटना के एक महीने बाद इंदौर में एक योग कार्यक्रम में हृदय विदारक दृश्य देखने को मिला जब एक सेवानिवृत्त सैनिक देशभक्ति गीत पर जोशपूर्ण प्रस्तुति देते हुए मंच पर गिर पड़ा. उसने भारतीय ध्वज को पकड़ लिया और गिर गए. यह मानते हुए कि गिरना कार्यक्रम का हिस्सा था, दर्शक एक मिनट से अधिक समय तक तालियां बजाते रहे. बाद में  आयोजकों में से एक को अहसास हो गया कि अनहोनी हो गई है. 

पिछले साल अक्टूबर में गुजरात भर में गरबा कार्यक्रमों में कम से कम 10 लोगों की दिल के दौरे से मौत हुई थी. पीड़ितों में सबसे कम उम्र का व्यक्ति सिर्फ 17 साल का था.

यह भी पढ़ें -

मेरठ में डांस करते हुए अचानक गिरी लड़की की हुई मौत, वीडियो वायरल

VIDEO: भांजी की शादी में डांस करते हुए इंजीनियर को पड़ा दिल का दौरा, स्‍टेज पर ही हो गई मौत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बेंगलुरु में एक शख्स ने पूर्व पत्नी के प्रेमी के एयरपोर्ट से बाहर आने का इंतजार किया और फिर कर दी हत्या
दिल्ली में सहकर्मी की विदाई पार्टी में पुलिसकर्मी ने किया जोरदार डांस, कुछ ही देर बाद मौत
युवक अनीश मुखर्जी ने मरने के बाद चार लोगों को दी जिंदगी, लोग दे रहे दुआएं
Next Article
युवक अनीश मुखर्जी ने मरने के बाद चार लोगों को दी जिंदगी, लोग दे रहे दुआएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com