मेरठ में डांस करते हुए अचानक गिरी लड़की की हुई मौत, वीडियो वायरल

मेरठ में शुक्रवार शाम अपनी कजिन सिस्‍टर के निकाह से दो दिन पहले हल्दी के कार्यक्रम में डांस कर रही रिमशा की अचानक मौत हो गई, जिसकी वजह से शादी का माहौल गम में बदल गया है.

मेरठ में डांस करते हुए अचानक गिरी लड़की की हुई मौत, वीडियो वायरल

हल्दी के कार्यक्रम में डांस कर रही रिमशा की अचानक मौत हो गई...

मेरठ :

उत्‍तर प्रदेश मेरठ में अहमद नगर इलाके में रविवार को रिमशा की कजिन सिस्‍टर का निकाह होना तय था, लेकिन निकाह से दो दिन पहले शुक्रवार शाम घर में हल्दी और महिला संगीत की रस्म चल रही थी. म्यूजिक सिस्टम में गाने बजाकर लड़किया डांस कर रही थीं, उसी में 18 साल की रिमशा भी डांस कर रही थी. अचानक उसे चक्कर-सा आया और वो दूसरी लड़की का सहारा लेते हुए गिर पड़ी और बेहोश हो गई. ये घटना एक मोबाइल के कैमरे से शूट किए जा रहे वीडियो में रिकॉर्ड हो गई. 

परिजन और रिश्तेदार लड़की को लेकर हॉस्पिटल गए, जहां डॉक्टर्स ने रिमशा को मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने रिमशा का अंतिम संस्कार कर दिया है. शादी के घर में गम का माहौल बन गया है. ऐसे में शादी को टाला नहीं गया है, बस भीड़-भाड़ और गाजे-बाजे के बजाय केवल परिवार के लोग मिलकर निकाह की रस्म अदायगी कर रहे हैं.

रिमशा के परिजनों ने इस घटना पर मीडिया से बात करने से मना कर दिया. डॉक्टर से बात की है, तो उनका कहना है कि रिमशा को जब अस्‍पताल लाया गया, तो वह जीवित नहीं थी, ऐसे मामले में कोई राय देना उचित नहीं है. हालांकि, यह पहला मामला नहीं है, जब अचानक किसी शादी समारोह में किसी की जान गई है. पिछले कुछ समय में ऐसे कई मामले देखने को मिले हैं, जिनमें अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-  छत्तीसगढ़ के सुकमा में DRG जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दोनों ओर से गोलीबारी जारी