मुंबई में कोरोना संक्रमित मरीज को अस्पताल तक दो किलोमीटर पैदल चलना पड़ा

Coronavirus: मुंबई से सटे उपनगर कल्याण-डोम्बिवली में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज को लाने के लिए एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं थी, पैदल अस्पताल पहुंचा

मुंबई में कोरोना संक्रमित मरीज को अस्पताल तक दो किलोमीटर पैदल चलना पड़ा

मुंबई के कल्याण-डोम्बिवली में एक कोरोना मरीज को अस्पताल जाने के लिए दो किलोमीटर पैदल चलना पड़ा.

मुंबई:

Mumbai Coronavirus News: मुंबई से सटे कल्याण-डोम्बिवली में एक कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव मरीज को दो किलोमीटर पैदल चलकर अस्पताल जाना पड़ा क्योंकि अस्पताल के पास उसे ले जाने के लिए कोई एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं थी. बार-बार फोन करने पर अस्पताल के डॉक्टर ने उससे कहा कि खुद आ सकते हो तो आ जाओ. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से मरीज पैदल चलकर अस्पताल पहुंचा.


मरीज की सुरक्षा के लिए चार से पांच लोग उससे जरूरी दूरी बनाकर चल रहे थे ताकि अगर उसकी तबियत ज्यादा खराब हो जाए या वह जमीन पर गिर जाए तो उसकी मदद कर सकें. साथ में चलने वाले शख्स का आरोप है कि अस्पताल में जाने के बाद भी उसे तीन घंटे तक बाहर ही बैठाए रखा गया. 
 
कोरोना संक्रमुत इस मरीज को अभी भिवंडी के पास टाटा मंत्रा कोविड केअर सेंटर में रखा गया है. उसकी तबियत ठीक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना से 1 लाख 12 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं 3400 से ज्यादा लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. इस बीच कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में इसके संक्रमितों का आकंड़ा 41, 642 पर पहुंच गया है. वहीं, मुंबई में कोरोना के संक्रमितों की संख्या 25 हजार के पार पहुंच गई है.