इन्द्राणी ने अपनी वसीयत बदलकर शीना का नाम हटा दिया था

इन्द्राणी ने अपनी वसीयत बदलकर शीना का नाम हटा दिया था

पुलिस हिरासत में शीना बोरा (फाइल फोटो)

मुंबई:

शीना बोरा मर्डर केस में सीबीआई द्वारा चार्जशीट फ़ाइल किए जाने के बाद से कई खुलासे हो रहे हैं। इनमें सबसे अहम बात यह है कि शीना और इन्द्राणी के आपसी रिश्ते की हकीकत भी सामने आ रही है।

तीन साल बाद शीना की हत्या का सच सामने आया, उसी दिन से शीना और इन्द्राणी के आपसी रिश्तों के बारे में कयास लगाये जाने लगे। पिछले हफ्ते सीबीआई की चार्जशीट दाखिल होने के बाद मां बेटी के बनते बिगड़ते रिश्ते भी सामने आये हैं। चार्जशीट के मुताबिक इन्द्राणी हमेशा ही शीना को नापसंद नहीं करती थी। एक वक़्त था जब इंद्रानी शीना पर भरोसा करती थी। साल 2003 में दिल्ली के जिस फ्लैट को इन्द्राणी ने विधि के नाम किया था इन्द्राणी और पीटर की मौत के बाद इन्द्राणी की मां दुर्गा रानी और शीना को उसका ऐसेक्यूटर बनाया।

इन्द्राणी और शीना के रिश्तों में दरार तब आयी जब शीना और राहुल के रिश्ते मजबूत हुए। इन्द्राणी इस रिश्ते के खिलाफ थी। इसके चलते इनके रिश्ते में कड़वाहट इस कदर बढ़ गयी की इन्द्राणी ने अपनी वसीयत बदल कर शीना को हटा दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीबीआई की चार्जशीट से यह साफ़ होता है कि शीना और इन्द्राणी के रिश्ते शीना से राहुल की नजदीकियों के चलते ख़राब हुए। शीना ने इन्द्राणी को जो ई-मेल लिखे जिनका ज़िक्र चार्जशीट में किया गया है उससे भी इस बात की पुष्टि होती है।