दिल्ली : साइकलिंग करने वाले सैकड़ों लोगों ने सुबेंदु चटर्जी को श्रद्धांजलि दी

साइकलिस्ट सुबेंदु चटर्जी की 27 नवंबर को महिपालपुर फ्लाईओवर के पास कार की टक्कर से मौत हो गई थी

दिल्ली : साइकलिंग करने वाले सैकड़ों लोगों ने सुबेंदु चटर्जी को श्रद्धांजलि दी

दिल्ली के तीन मूर्ति मार्ग पर साइकलिंग करने वाले लोगों ने सुबेंदु चटर्जी को श्रद्धांजलि दी.

नई दिल्ली :

साइकलिस्ट सुबेंदु चटर्जी की याद में दिल्ली में आज सुबह तीन मूर्ति मार्ग पर बड़ी संख्या में साइकलिंग करने वाले लोग इकट्ठे हुए. उन्होंने सुबेंदु को श्रद्धांजलि दी. सुबेंदु की मौत 27 नवंबर को महिपालपुर फ्लाईओवर के पास एक हादसे में हो गई थी. उस वक्त वे साइकिलिंग करते हुए गुरुग्राम में अपने घर से दिल्ली आ रहे थे. तभी एक कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मारी थी. 

पुलिस के मुताबिक कार का टायर फट गया था जिसकी वजह से हादसा हुआ. आज सैकड़ों की संख्या में इकठ्ठे हुए लोगों ने सुबेंदु चटर्जी को श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने सुबेंदु के परिवार के लिए इंसाफ की मांग की.

सुबेंदु चटर्जी को कुचलने वाली लग्जरी कार के चालक पंजाबी बाग निवासी सुनील को दिल्ली पुलिस ने हादसे के बाद गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस की जांच से पता चला कि कार पुरानी थी, जिसके शीशे पर दिल्ली छावनी बोर्ड का स्टीकर और वीआईपी प्लेट लगी थी. हालांकि, सुनील ने आरोपों से इनकार किया और दुर्घटना के दौरान साइट पर अपनी उपस्थिति से इनकार किया.

सुबेंदु चटर्जी की दोस्त सारिका ने बताया था कि सुबेंदु समूह के साथ साइकिल चलाता था, लेकिन जब घटना हुई तब वह अकेले साइकिल चला रहा था.

जब यह हादसा हुआ उस दौरान भी सुबेंदु धौलाकुआं तक ही जा रहे थे. पुलिस ने घटना के बाद उस कार को जब्त कर लिया था जिससे यह हादसा हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच में पता चला है कि हादसे की वजह BMW कार का टायर का फटना है. टायर फटने की वजह से चालक कार पर नियंत्रण नहीं रख सका और उसने सामने चल रहे साइकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दी. घटना के बाद कार चालक घायल शख्स को पास के अस्पताल तक लेकर गया था. जव बाद में डॉक्टरों की टीम ने साइकिल सवार सुबेंदु को मृत घोषित कर दिया था.

Featured Video Of The Day

संत रविदास की जयंती पर CM योगी आदित्यनाथ पहुंचे मंदिर, बड़ी संख्या में जुटे भक्त