'आप' विधायक आतिशी ने बीजेपी को निशाना बनाया, दिल्ली के लोगों से किया गया वादा याद दिलाया

आतिशी ने कहा- बीजेपी का झूठ सामने आ गया, जहां ये कहा गया था कि मकान दिया जाएगा वहां डीडीए ने नोटिस लगा दिया है कि यह कैंप नरेला जाएगा और यहां बुलडोजर चलेगा

'आप' विधायक आतिशी ने बीजेपी को निशाना बनाया, दिल्ली के लोगों से किया गया वादा याद दिलाया

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया. उन्होंने बीजेपी को दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले झुग्गियों में रहने वालों को उसका मकान देने के वादा याद दिलाया. उन्होंने कहा कि चुनाव खत्म हुए एक महीना नहीं हुआ और बीजेपी का झूठ सामने आ गया.   

आतिशी ने कहा कि, एमसीडी चुनाव से पहले मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट लगने से एक दिन पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 परिवारों को मकान के कागज दिए थे. पीएम मोदी ने कहा कि मैं ऐसे ही झुग्गी की जगह मकान दूंगा. जहा कैंप है उसके ठीक सामने कहा गया था कि पहले कैंप वाले शिफ्ट हो जाएंगे फिर आपको झुग्गी की जगह मकान दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि, पूरी दिल्ली से लोगों को बसों में लाया गया और कहा गया कि आपको मकान दिया जाएगा. चुनाव खत्म हुए एक महीना नहीं हुआ और भाजपा का झूठ सामने आ गया. जहां ये कहा गया कि मकान दिया जाएगा वहां डीडीए ने नोटिस लगा दिया है कि यह कैंप नरेला जाएगा और यहां बुलडोजर चलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि, भाजपा से कहना चाहती हूं कि जब तक दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है और अरविंद केजरीवाल की सरकार है, तब तक एक भी झुग्गी पर बुलडोजर नहीं चलेगा.