छत्तीसगढ़: बच्चा चोरी के शक में 3 साधुओं की पिटाई, पुलिस ने किया केस दर्ज

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने तीन साधुओं की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने इस मामले में पिटाई करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी पहचान कर रही है.

छत्तीसगढ़: बच्चा चोरी के शक में 3 साधुओं की पिटाई, पुलिस ने किया केस दर्ज

प्रतीकात्‍मक फोटो

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बच्चा चोरी की घटना को लेकर 3 साधुओं की पिटाई का मामला सामने आया है. दुर्ग के चरोदा में 3 साधुओं को भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी है. बताया जा रहा है कि यह तीनों साधु पिछले 2 दिनों से भिलाई के इलाकों में घूम रहे थे. देर रात दशहरा पर के बाद इन साधुओं को चरोदा इलाके में घूमते हुए देखा गया था. इसके बाद स्थानीय लोगों ने साधुओं को डरा धमका कर उन्हें इलाके से जाने के लिए कहा. लेकिन फिर भी सुबह तक साधु उसी इलाके में घूमते रहे. इसके कारण संदिग्ध साधुओं की लोगो ने पिटाई कर दी.

पुलिस ने इस मामले में पिटाई करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी पहचान कर रही है. इधर, इस मामले में एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने कहा कहा है कि बच्चा चोरी के शक में यह घटना घटी है. साधुओं को चोटें आई हैं और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. एसपी पल्लव ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि बच्चा चोरी की अफवाहों पर ध्यान न दें. साधु राजस्थान के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने घटना की जांच के बाद दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही है. मामले पर राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने भी जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. सरोज पांडे का कहना है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आने के बाद लगातार इस तरह की घटना क्रम में बढ़ोतरी हुई है, जो भी दोषी हो उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. 

ये भी पढ़ें:-
 VIDEO: जब दशहरा कार्यक्रम के दौरान रावण के पुतले ने चलाए 'अग्निबाण', लोगों ने ऐसे बचाई जान
VIDEO:टूटे दांतों से बच्चियों ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, डांस ने उड़ाए यूजर्स के होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MP:चीन कैसे कराता है विदेशों में भारतीयों से गुलामी, सौरभ शुक्ला की रिपोर्ट