विज्ञापन
7 years ago
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार जाएंगे. वे वहां पटना यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके अलावा वे कई विकास कार्यों के लिए शिलान्यास भी करेंगे. बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज होगी. इस बैठक में हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की सूची को अंतिम दिया जाएगा. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज अहमदाबाद में यूनिवर्सिटी कन्वेंशन सेंटर में करीब एक लाख महिलाओं को संबोधित करेंगी. देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधि के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें...
न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, शार्दुल ठाकुर और दिनेश कार्तिक को टीम में मिली जगह.
दिल्ली मेट्रो के बाराखम्बा रोड स्टेशन पर एक लिफ्ट में तकनीकी खराबी आने के कारण तीन यात्री करीब एक घंटे तक उसमें फंसे रहे. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) अधिकारियों ने फंसे लोगों को निकालने के लिए बचाव अभियान चलाया. लिफ्ट शाम करीब पांच बजे भूतल और कॉनकोर्स के बीच रुक गयी.
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नौ नक्सलियों ने हथियार के साथ आत्मसमर्पण कर दिया. नारायणपुर जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने यह जानकारी दी.
आइवरी कोस्ट में आबिदजान के समीप एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गयी. सुरक्षा सूत्रों ने बताया कि अंतानोव विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से छह अन्य के घायल होने की भी आशंका है. पुलिस के मुताबिक विमान में 10 लोग सवार थे.

इंडसइंड बैंक ने सूक्ष्म ऋण प्रदाता कंपनी भारत फाइनेंशियल इन्क्लूजन का अधिग्रहण किया. कंपनी के मुताबिक यह पूरा सौदा शेयरों की खरीद-फरोख्त से हुआ. शेयरों की अदला-बदली का अनुपात 0.639:1 तय किया गया. भारत फाइनेंशियल के शेयरधारकों को प्रति 100 शेयर के लिए इंडसइंड के 63.9 शेयर मिलेंगे.
भांडुप नगर निकाय उपचुनाव जीतने के बाद भाजपा को निशाने पर लेते हुए शिवसेना ने शनिवार को कहा कि विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए सत्ता और धन का इस्तेमाल किया जा रहा है तथा 'भ्रष्ट' तरीकों से चुनाव जीते जा रहे हैं.
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक किसान से कथित तौर पर पांच हजार रुपये की रिश्वत लेने के मामले में एक पुलिस हेड कांस्टेबल को निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक (देहात) विधा सागर मिश्र ने बताया कि भैरमउ गांव के एक किसान ने हेड कांस्टेबल नेपाल सिंह को रिश्वत देने का वीडियो बना लिया था. वीडियो के सामने आने के बाद पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की गई.
वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज कहा कि सरकार द्वारा कुछ संरचनात्मक बदलावों और वैश्विक अर्थव्यवस्था में परिवर्तन के कारण भारत के पास अगले एक या दो दशक में उच्च स्तर तक वृद्धि करने की क्षमता है।
अरविंद केजरीवाल की वेगनर कार ग़ाज़ियाबाद के मोहन नगर में रोड पर खड़ी मिली ,लावारिश हालात में,ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने दिल्ली पुलिस को जानकारी दी
कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियो को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों की पहचान वसीम अहमद शाह और निसार अहमद मीर के तौर पर हुई है. वसीम शोपियां का और निसार पुलवामा के लित्तर गांव का रहने वाला था. इनमें वसीम काफी खतरनाक ए+++ कैटेगरी और निसार सी कटेगरी का आतंकी था.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
तुहिन कांत पांडे को नियुक्त किया गया नया वित्त सचिव
NEWS FLASH: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, शार्दुल ठाकुर और दिनेश कार्तिक को टीम में मिली जगह
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Next Article
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com