विज्ञापन
6 years ago

कोलकाता पुलिस  बनाम सीबीआई मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार पूछताछ के लिए आज शिलॉन्ग में रहेंगे, जहां सीबीआई उनसे पूछताछ करेगा. गोवा के भाजपा प्रमुख विजय तेंदुलकर ने कहा कि शाह भाजपा के बूथ स्तर के करीब 30,000 कार्यकर्ताओं को बंबोलिम में स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ गोवा के स्टेडियम में संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के भी हिस्सा लेने की संभावना है. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को गुवाहाटी, ईटानगर और अगरतला के दौरे पर जाएंगे. प्रधानमंत्री ईटानगर में ग्रीनफिल्ड एयरपोर्ट, सिला सुरंग और पूर्वोत्तर गैस ग्रिड की आधारशिला रखेंगे. वे दूरदर्शन अरुण प्रभा चैनल और गार्जी बेलोनिया रेल मार्ग का उद्घाटन करेंगे. वे असम, अरुणाचल प्रदेश और त्रिपुरा में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार सुबह गुवाहाटी से ईटानगर पहुंचेंगे. मोदी ईटानगर के आईजी पार्क में विकास परियोजनाओं की एक श्रृंखला का लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा राहुल गांधी सुबह 9.30 बजे दिल्ली स्थित कांग्रेस दफ्तर पर प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

पश्चिम बंगाल : कृष्‍णागंज से तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्‍यजीत बिश्‍वास की गोली मारकर हत्‍या.

जम्‍मू-कश्‍मीर : नौशेरा सेक्‍टर में पाकिस्‍तानी सेना ने किया संघर्ष-विराम उल्‍लंघन, एक जवान घायल.

स्‍मृति ईरानी का राहुल गांधी पर निशाना, कहा - ये वो सज्‍जन हैं जो एक सार्वजनिक मंच पर बैठकर कहते हैं कि अगर तुम शहीद हो जाओगे तो मैं पैसे दे दूंगा. राजनीति छोड़कर मानवता की दृष्टि से देखें तो इस सज्‍जन की मानसिकता का ये संकेत है, 'हां ठीक है मर जाओगे, पैसे भेज दूंगा.'

सीबीआई ने कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को पूछताछ के लिए रविवार को फिर से बुलाया.

रॉबर्ट वाड्रा करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद ईडी के दफ़्तर से बाहर निकले.

अभिनेता महेश आनंद का शव उनके घर से मिला, शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया, दो दिन पहले मौत की आशंका

उत्तर प्रदेश के लखिमपुर खीरी में पलिया कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को भीरा-पलिया मार्ग पर शारदा पुल के निकट एक बस के खड्ड में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गये.
गोवा : बंबोलिम में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह और मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने अटल बूथ कार्यकर्ता सम्‍मेलन में लिया हिस्‍सा.

मेघालय के मुख्यमंत्री कर्नाड के संगमा ने कहा, 'यदि राज्यसभा ने नागरिकता विधेयक पारित किया तो एनपीपी NDA से बाहर आ जाएगी'
मध्य प्रदेश सरकार ने पुलिस महकमे में भारी फेरबदल करते हुए पिछले 24 घंटे में भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 34 अधिकारियों सहित 221 पुलिस अधिकारियों के तबादले कर दिये.
अगरतला में पीएम मोदी : मुझे बताया गया है कि‍ पिछले 11 महीने में त्रिपुरा में 2 लाख से ज्‍यादा गैस कनेक्‍शन दिए गए, 20000 हजार घर और सवा लाख से ज्‍यादा शौचालयों का निर्माण हुआ है. विभिन्‍न योजनाएं गरीबों का जीवनस्‍तर सुधार रही हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने त्रिपुरा में कहा, 'विपक्ष मेरा मजाक उड़ाने में व्यस्त है'
केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली अमेरिका से इलाज कराने के बाद शनिवार को स्वदेश लौट आये हैं. जेटली ने ट्वीट किया, 'वापस आकर खुश हूं.' उल्लेखनीय है कि जेटली इलाज कराने के लिये पिछले महीने अमेरिका चले गये थे. इसकी वजह से वह नरेन्द्र मोदी सरकार का छठा और अंतिम बजट पेश नहीं कर पाये. इलाज के लिये अमेरिका जाने से पहले मोदी सरकार में वह वित्त मंत्री थे.
अगरतला में बोले पीएम मोदी : त्रिपुरा के विकास के लिए केंद्र सरकार ने कोई काम नहीं छोड़ा, बीते 4.5 साल से त्रिपुरा के लिए पर्याप्‍त फंड जारी किया गया लेकिन पहले की सरकार के रवैये के चलते यहां काम नहीं हो पाया. लेकिन वर्तमान सरकार अब त्रिपुरा के विकास को गति देने में जुटी है.

त्रिपुरा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगरतला में गारजी-बेलोनिया रेलवे स्‍टेशन का उद्घाटन किया. मुख्‍यमंत्री बिप्‍लब देब भी रहे मौजूद.

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के पूर्व सांसद कुणाल घोष से रविवार को सीबीआई करेगी पूछताछ, शिलॉन्‍ग के सीबीआई दफ्तर में होगी पूछताछ.

कोलकाता के पु‍लिस कमिश्‍नर राजीव कुमार से शिलॉन्‍ग स्थित सीबीआई दफ्तर में रविवार को फिर होगी पूछताछ, सारदा चिटफंड घोटाले का है मामला.

पीएम मोदी के अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर चीन ने जताई आपत्ति, भारत ने दिया जवाब- यह भारत का अभिन्न हिस्सा
नान घोटाला और फोन टैपिंग मामले में छत्तीसगढ़ में डीजी मुकेश गुप्ता और एसपी रजनीश सिंह निलंबित, एफआईआर दर्ज

मैं गुर्जर समुदाय से अपील करता हूं कि वो ट्रेनों के ट्रैक पर न बैठें, उनकी मांग संविधान संशोधन के बाद ही पूरी हो सकती है, उनको इसके लिए पीएम को ज्ञापन देना चाहिए : अशोक गहलोत
उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब पीने से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर हुई 44
सीबीआई ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर से शिलांग में पूछताछ शुरू की 

सीबीआई ने चिट फंड घोटाले के सिलसिले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर से यहां अपने कार्यालय में शनिवार को पूछताछ शुरू कर दी.
साल 2014 के चुनाव में राहुल गांधी पहली बार बूथ-बूथ भागे थे, अब कामदार का काम ऐसा है कि नामदार को भी सड़क पर उतरना पड़ा : स्मृति ईरानी

हरियाणा में बहुजन समाज पार्टी ने इंडियन नेशनल लोकदल के साथ तोड़ा

मिली जानकारी के मुताबिक अब बीएसपी ने राजकुमार सैनी की पार्टी लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के साथ गठबंधन किया
असम में बोले पीएम मोदी : देश देख रहा है कि चौकीदार की चौकसी से कैसे भ्रष्टाचारी बौखलाए हुए हैं और रोज नई गाली मोदी को देते हैं
सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण देगी हिमाचल सरकार, सिंचाई के लिये सस्ती बिजली 

हिमाचल प्रदेश सरकार राज्य में आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग के लोगों के लिये 10 प्रतिशत आरक्षण लागू करेगी. राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 2019-20 का बजट पेश करते हुए यह बात कही. 
मोदी जी पर कोई अन्य आरोप लगाना हो लगा दीजिए, लेकिन कोई मां का लाल उनकी नीयत और ईमान पर सवालिया निशान नहीं लगा सकता : राजनाथ सिंह
स्वाइन फ्लू के मामलों की जांच के  लिए केंद्र ने गुजरात और पंजाब में टीमें भेजीं
कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में एक घर की दीवार गिरने से तीन बच्चों सहित चार की मौत
चिटफंड स्कैम : शिलांग में सीबीआई पहुंचे कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बहन की हत्या के आरोप में महिला गिरफ्तार 

अरुणाचल प्रदेश में पीएम मोदी ने कहा- हम जिस प्रोजेक्ट को शुरू करते हैं, उसका उद्घाटन भी करते हैं
मनी लॉड्रिंग केस में रॉबर्ट वाड्रा तीसरी बार प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) के सामने आज फिर पेश हुए
ऑडियो क्लिप से पता चल रहा है कि बीएस येदियुरप्पा प्रति विधायक 10 करोड़ और 12 विधायकों को मंत्री पद देने की बात कर रहे हैं : कांग्रेस
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गुवाहाटी में दूसरे दिन भी दो जगहों पर नागरिकता विधेयक के विरोध में दिखाए गए काले झंडे 
शिलांग में सीबीआई ऑफिस के पास सुरक्षा सख्त, आज यहीं होगी कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ
दिल्ली : पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने की रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात
उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 29 हुई

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से शनिवार को एक और व्यक्ति की मौत हो गई, इसके साथ ही प्रदेश में इस घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 29 हो गई है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी. 
लश्कर-ए-तैयबा में शामिल होने के लिए पाकिस्तान जाने की कोशिश में अमेरिकी नागरिक गिरफ्तार 

पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा के अमेरिका में पांव पसारने के खतरनाक संकेतों के बीच संघीय अभियोजकों ने न्यूयॉर्क के एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने की घोषणा की है जो आतंकवादी संगठन में शामिल होने के लिए पाकिस्तान की उड़ान भरने वाला था.
एकदम स्वस्थ हैं डोनाल्ड ट्रंप : व्हाइट हाउस के डॉक्टर 

व्हाइट हाउस के फिजीशियन ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (72) की वार्षिक चिकित्सा जांच करने के बाद उनके एकदम स्वस्थ होने की जानकारी दी. राष्ट्रपति के फिजीशियन सीन पी कॉनले ने एक बयान में कहा, ''रिपोर्ट्स और सुझाव तैयार किए जा रहे हैं, मुझे यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि वह स्वस्थ हैं और मुझे उम्मीद है कि राष्ट्रपति पद पर बने रहने के दौरान और उसके बाद भी वह स्वस्थ्य रहेंगे.'' ट्रंप की शुक्रवार को करीब चार घंटे तक चिकित्सीय जांच की गई. 2017 में राष्ट्रपति पद संभालने के बाद दूसरी बार उनके स्वास्थ्य की जांच की गई है. व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रंप की जांच करने वाले दल का नेतृत्व नौसेना अधिकारी कॉनले ने किया.
राजस्थान के सवाई माधोपुर में गुर्जर समुदाय के लोग मकसूदनपुरा गांव के पास ट्रेन की पटरियों में बैठे
गुर्जर आंदोलन : राजस्थान में 7 ट्रेनों का रूट बदला गया, 1 को किया गया रद्द, कई और ट्रेनें भी प्रभावित
घना कोहरा और खराब विजिबिविटी की वजह से दिल्ली जाने वाली 20 ट्रेनें लेट चल रही हैं
राजस्थान: स्वाइन फ्लू से 1 जनववरी 2019 से 8 फरवरी 2019 के बीच में अब तक 100 लोगों की मौत
कर्नूल: आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग के लिए एक वकील ने नांदयाल कोर्ट में ही खुदकुशी की कोशिश की
वाराणसी: योगी आदित्यनाथ ने किया काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निरीक्षण

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
तुहिन कांत पांडे को नियुक्त किया गया नया वित्त सचिव
NEWS FLASH: पश्चिम बंगाल : कृष्‍णागंज से तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्‍यजीत बिश्‍वास की गोली मारकर हत्‍या
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Next Article
मोदी कैबिनेट ने किसानों को दी बड़ी सौगात, खरीफ की 14 फसलों के लिए तय की नई MSP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com