विज्ञापन
Story ProgressBack
6 years ago
बिप्लब देब आज त्रिपुरा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर पीएम मोदी समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए हैं. 
भारतीय सूचना सेवा के वरिष्ठ अधिकारी सितांशु कार को पत्र सूचना कार्यालय (पीआईबी) का प्रधान महानिदेशक नियुक्त किया गया.
फरीदाबाद के सेक्टर 25 में नहर का पुल गिरा, फरीदाबाद से गुड़गांव के सोहना को जोड़ता है पुल, पुल क्रॉस कर सेक्टर 55 होते हुए सोहना जाते हैं वाहन. शाम 4:30 बजे की घटना. कई गाड़ियां पुल के मलबे के साथ बीचो-बीच फंसी. कुछ लोगों को मामूली चोटें भी आई हैं लेकिन किसी की मौत नहीं हुई.
परिचालन दिशानिर्देशों औरअपने ग्राहक को जानो (केवाईसी) नियमों के उल्लंघन के लिए भारतीय रिजर्व बैंक ने एयरटेल पेमेंट्स बैंक पर पांच करोड़ रुपये का जुर्माना ठोका.
दिल्ली की अदालत ने कार्ति चिदंबरम को पूछताछ के लिए तीन और दिन की सीबीआई हिरासत में भेजा. अदालत सीबीआई मामले में कार्ति की जमानत याचिका पर 15 मार्च को सुनवाई करेगी.

तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल से राज्यसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के अभिषेक मनु सिंघवी को समर्थन देगी : ममता बनर्जी
गौरी लंकेश की हत्‍या के आरोपी केटी नवीन कुमार को गिरफ्तार किया गया.
रूस ने पूर्व जासूस को जहर देने के आरोपों को दुष्प्रचार बताते हुए खारिज किया.
तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने आज कहा कि वह अलग गुट बना चुके नेता टी टी वी दिनाकरण को पार्टी के नाम का इस्तेमाल नहीं करने देगी और मामले में कानूनी रास्ता अख्तियार करेगी।
दिल्ली हाईकोर्ट ने कार्ति चिदंबरम को बड़ी राहत देते हुए ईडी की ओर से गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगा दी है. ये रोक अगली सुनवाई तक जारी रहेगी. कार्ति चिदंबरम की याचिका पर कोर्ट ने केंद्र और ईडी से जवाब भी मांगा है.
त्रिपुरा में नई सरकार के शपथ ग्रहण के बाद पीएम मोदी ने कहा कि सरकार सभी के लिए है, चाहे किसी ने हमें वोट दिया हो या नहीं 

प्रधानमंत्री आवास से थोड़ा दूर नाले के पास एक पुलिसकर्मी का शव मिला, मृतक की पहचान एएसआई अनिरुद्ध के रूप में हुई. शरीर पर गोली के निशान मिले हैं. शव के पास पिस्टल और बैग मिला है. क्राइम टीम मौके पर पहुंच गई है. शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि ये सुसाइड है.
बिप्लव देब ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली.
मंच पर लालकृष्ण आडवाणी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद हैं.
पीएम मोदी का त्रिपुरा के सीएम ने पहले एयरपोर्ट पर किया था स्वागत

त्रिपुरा में नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह शुरू हो गया है. मंच पर पीएम मोदी, लालकृष्ण आडवाणी सहित बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद हैं.
तुर्की ने 2016 में तख्तापलट की साजिश में शामिल प्रतिबंधित संगठन से जुड़े 121 संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के हवाले से बताया कि ये तलाशी अभियान 29 प्रांतों में शुरू की गई और अब तक 33 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है।

पंजाबी सूफी गायक प्यारेलाल वडाली का 75 साल की उम्र में निधन हो गया है. प्यारेलाल और उनके भाई पूरनचंद्र, वडाली ब्रदर्स के नाम से संगीत जगत में मशहूर थे. 
तेलंगाना के खानम जिले में सड़क दुर्घटना में दूल्हे सहित पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। ये लोग जिस वाहन में सवार थे, वह पेड़ से टकरा गई. यह दुर्घटना उस समय हुई, जब कुछ लोग आंध्र प्रदेश के ताडेपल्लिगुदेम से दुल्हन के घर से वारंगल जिले में दूल्हे के घर लौट रहे थे. पुलिस के मुताबिक, जैसे ही कार पल्लिपदु पहुंची, ड्राइवर को नींद आ गई और वह वाहन से नियंत्रण खो बैठा, जिससे कार पेड़ से जा टकराई. 
तुर्की ने 2016 में तख्तापलट की साजिश में शामिल प्रतिबंधित संगठन से जुड़े 121 संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के हवाले से बताया कि ये तलाशी अभियान 29 प्रांतों में शुरू की गई और अब तक 33 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है. 
महाराष्ट्र के पालघर में बीती रात भीषण आग लग गई। तारापुर के MIDC परिसर में स्थित एक केमिकल फैक्टरी का बॉयलर फटने से आग लगी। विस्फोट इतना तेज़ था कि उसकी आवाज़ कई किमी दूर तक सुनाई दी। आग में 13 लोगों के झुलसने की ख़बर है, इनमें से तीन की हालत नाज़ुक है। अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है। 
बिप्लब देब आज त्रिपुरा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी समेत कई वरिष्ठ नेता और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हो सकते हैं. 
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अदाणी ग्रीन एनर्जी के शानदार Q1 नतीजे, साल दर साल आधार पर आय 31%, मुनाफ़ा 95% बढ़ा
NEWS FLASH: फरीदाबाद के सेक्टर 25 में नहर का पुल गिरा, फरीदाबाद से गुड़गांव के सोहना को जोड़ता है पुल
पद पाने के बाद लोग उससे चिपक जाते हैं, युवाओं को मौका दें : सचिन पायलट ने गिनाई सियासत की 'कमी'
Next Article
पद पाने के बाद लोग उससे चिपक जाते हैं, युवाओं को मौका दें : सचिन पायलट ने गिनाई सियासत की 'कमी'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;