VIDEO : "उन्हीं के प्रयास से..." , भरे मंच से सुशील मोदी ने की CM नीतीश की तारीफ

सुशील मोदी ने कहा, " मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देना चाहूंगा कि उनके प्रयास से बिहार के पांच से छह मेडिकल कॉलेजों में आइबैंक की स्थापना हो गई है.

VIDEO :

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में सत्ता पलट के बाद बीजेपी और जेडीयू के सालों पुराने रिश्ते में खटास आ गई है. कोई मौकों पर दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर हमलावर दिखते हैं. खासकर बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी अक्सर नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू को घेरते दिखते हैं. हालांकि, इसी खींचतान के बीच गुरुवार को सुशील मोदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके मंत्री की भरे मंच से तारीफ करते दिखे. 

एक कार्यक्रम में पहुंचे सुशील मोदी ने कहा, " मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देना चाहूंगा कि उनके प्रयास से बिहार के पांच से छह मेडिकल कॉलेजों में आइबैंक की स्थापना हो गई है. अब हम अशोक चौधरी से कहना चाहेंगे कि उन्हें जल्द से जल्द कार्यरत भी करा दें. इमारत तो बन गया है, लोकिन वो कार्यरत नहीं हो पाया है."

वहीं, उन्होंने जेडीयू कोटा से मंत्री बने अशोक चौधरी की तारीफ करते हुए कहा, " जो रक्त दान कर रहे हैं. आज मंगल पांडेय स्वास्थ्य मंत्री नहीं हैं, लेकिन अशोक चौधरी इस संस्था के पहले भी अभिभावक थे, आज भी हैं. मुझे नहीं लगता कि कोई भी दिक्कत आएगी सरकारी स्तर पर तो उसका निपटारा नहीं होगा. अशोक चौधरी को मैं व्यक्तिगत तौर पर जानता हूं. हर तरह के लोगों की मदद करने वाले लोग हैं, राजनीति से ऊपर उठकर काम करते हैं. ऐसा व्यक्ति हर स्थिति में आपकी मदद करेगा."

बता दें कि बिहार में फिलहाल स्वास्थ्य विभाग का जिम्मा राज्य के उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव संभाल रहे हैं. बीते दिनों उन्हें कई अस्पतालों का निरीक्षण करते देखा गया था. उन्होंने लापरवाह कर्मचारियों को स्पष्ट चेतावनी दी है कि वे पूरे लगन से काम करें. इस सरकार में लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भी पढ़ें -
-- "गंभीर चिंता..." : भारत ने UN में यूक्रेन युद्ध को समाप्त करने का किया 'सख्ती से' आह्वान
-- गुरुग्राम में आफत की बारिश : प्रशासन की लोगों से अपील - घर से ही करें काम, स्कूल भी बंद