बिहार : नेशनल हाइवे पर बना 3 मंजिला मकान गिरा, जानमाल का नुकसान नहीं

बिहार (Bihar) के जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के मखदुमपुर बाजार में आज (बुधवार) NH-83 पर बना तीन मंजिला मकान अचानक धराशायी होकर रोड पर गिर पड़ा.

बिहार : नेशनल हाइवे पर बना 3 मंजिला मकान गिरा, जानमाल का नुकसान नहीं

मकान गिरने से अफरातफरी मच गई.

खास बातें

  • बिहार के जहानाबाद का मामला
  • अचानक गिरा तीन मंजिला मकान
  • किसी के हताहत होने की खबर नहीं
जहानाबाद:

बिहार (Bihar) के जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के मखदुमपुर बाजार में आज (बुधवार) NH-83 पर बना तीन मंजिला मकान अचानक धराशायी होकर रोड पर गिर पड़ा. सबसे बड़ी बात यह रही कि लॉकडाउन रहने के कारण रोड पर लोग नहीं थे और न ही गाड़ियां, नहीं तो एक बहुत बड़ी घटना घट सकती थी. सड़क पर मकान गिरने से एनएच-83 घंटों जाम हो गया. वही इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना के बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस मकान में कपड़े की दुकान है. लॉकडाउन के कारण दुकान बंद है. मकान भी ज्यादा पुराना नहीं है. यह मकान करीब चार साल पहले बनाया गया था.

नोएडा : निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरा; एक बच्चे की मौत, चार घायल

आज अचानक मकान से दरकने जैसे आवाज आने लगी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सड़क के दोनों ओर आने-जाने वाले वाहनों को रोक दिया. थोड़ी ही देर बाद तीन मंजिला इमारत धराशायी हो गई. वहीं मकान के मलबे से एनएच पूरी तरह जाम हो गया. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर मखदुमपुर बीडीओ, सीओ दलबल के साथ पहुंच गए और मलबे को हटाने की कवायद में जुट गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में इमारत का हिस्सा गिरा, आस-पास के मकान क्षतिग्रस्त