बिहार: सुशासन राज में अपराधी बेलगाम, पुलिसवाले को खंभे से बांधकर पीटा

मोतिहारी के सुगैली थाने के एक पुलिसकर्मी की असामाजिक तत्वों ने पोल में बांध कर पिटाई की है. ये पूरी वारदात दीपावली की रात की बताई जा रही है.

पटना:

बिहार (Bihar) की नीतीश कुमार सरकार के राज्य में 'सुशासन' के दावे के बीच सामने आया एक वीडियो कुछ और कहानी बयां करता है. सुशासन राज में अपराधी बेलगाम नजर आ रहे हैं. ताजा मामला बिहार के मोतिहारी (Motihari) का है. यहां बेखौफ अपराधियों ने एक पुलिसकर्मी को खंभे से बांध दिया और फिर उसके साथ गालीगलौज तथा  मारपीट की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

मोतिहारी के सुगैली थाने के एक पुलिसकर्मी की असामाजिक तत्वों ने पोल में बांध कर पिटाई की है. ये पूरी वारदात दीपावली की रात की बताई जा रही है. दरअसल, सुगैली पुलिस को सूचना मिली थी कि छपरा बहास के धरमपुर गांव में कुछ लोग जुआ खेल रहे थे. जहां कुछ विवाद हुआ है.  

विवाद सुलझाने के लिए मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन विवाद सुलझने के बजाय और उलझ गया. देखते ही देखते उपद्रवी तत्व पुलिस पर ही हावी हो गए और एक पुलिसकर्मी (ASI) को घेर लिया. उपद्रवियों ने पुलिसकर्मी को रस्से से बिजली के खंभे में बांध दिया और फिर मारपीट की. 


इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं, घटना के बाद वीडियो फुटेज के आधार पर दर्जनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बहरहाल, अब पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जांच शुरू कर दी गई है. उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: चोरी करने पर नाबालिग को पेड़ से बांधकर बेरहमी से की पिटाई