"थोड़ा वजन कम करो" : पीएम नरेंद्र मोदी ने RJD नेता तेजस्‍वी यादव को दी सलाह

पीएम मोदी की ओर से तेजस्वी यादव को वजन कम करने की दी गई यह सलाह चर्चा का विषय बनी हुई है.

पीएम मोदी ने आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव को वजन कम करने की सलाह दी

पटना :

Bihar News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)मंगलवार को पटना में बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए. समारोह खत्म होने के बाद जब पीएम मोदी जाने लगे तो उन्हें राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की ओर देखकर कहा-थोड़ा वजन कम करो. पीएम मोदी द्वारा तेजस्वी को वजन कम करने की ये सलाह चर्चा का विषय बनी हुई है. इससे पहले समारोह में जब प्रधानमंत्री पहुंचे थे तो अन्य मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अन्य गणमान्य हस्तियों ने उनका अभिवादन किया और तेजस्वी यादव भी इसमें शामिल थे. 

उस वक्त भी पीएम मोदी ने तेजस्वी से बातचीत की. प्रधानमंत्री मोदी ने वहां खुद से पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में चर्चा करनी शुरू की. उन्होंने कहा, डॉक्टरों की सलाह पर आजकल वो (लालू प्रसाद यादव) कुर्सी पर बैठकर बात कर रहे हैं. यानी उन्हें लालू यादव की सेहत के बारे में पूरी जानकारी थी. गौरतलब है कि लालू यादव अपने पटना स्थित घर में गिर गए थे, इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. आरजेडी सुप्रीमो को दिल और किडनी की भी परेशानी है. पीएम मोदी ने पिछले सप्‍ताह भी तेजस्‍वी यादव को फोन करके लालू के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी ली थी. 

बता दें, मंगलवार को कार्यक्रम के पहले और बाद में तेजस्‍वी के साथ पीएम की संक्षिप्‍त बातचीत में स्‍वास्‍थ्‍य का मुद्दा केंद्रीय बिंदु रहा. कार्यक्रम के पहले पीएम ने राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में बात की, वहीं समारोह खत्‍म होने को लेकर वे लालू पुत्र तेजस्‍वी को वजन कम करने की समझाइश देना नहीं भूले. बता दें पीएम मोदी नियमित रूप से योग करते हैं. वे कभी-कभी इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं. आरजेडी नेता तेजस्‍वी की बात करें तो एक समय वे पेशेवर क्रिकेटर हुआ करते थे लेकिन सियासत में व्‍यस्‍तता के कारण  उनका वजन अब बढ़ गया है. 

* Coronavirus update: देश में कोविड-19 के 13,615 नए मामले आए सामने
* फैक्ट चेकर मो. जुबैर को सुप्रीम कोर्ट से राहत, सीतापुर केस में अगले आदेश तक बढ़ाई अंतरिम जमानत
* महाराष्ट्र में भारी बारिश, नासिक और गढ़चिरौली में बाढ़, स्कूल बंद किए गए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'अग्निपथ' को लेकर तेजस्‍वी यादव का केंद्र पर निशाना, बताया दूरदर्शिता का अभाव